Sunday 28 April 2019

नेटफ्लिक्स की सीरीज की मिसेज सीरियल किलर जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)


दुनियाभर में अपार लोकप्रियता और प्रशंसकों की विशाल संख्या के आधार पर, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) न केवल देश में ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए पसंदीदा चेहरा बन गयी है, बल्कि अभिनेत्री ने विश्व मानचित्र पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ दी है।

कुछ दिन पहले, जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) कॉस्मेटिक ब्रांड के साथ सहयोग करने वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बन गईं, जिन्होंने जैकलीन फर्नांडीज से प्रेरित ऑयलैशेश भी लॉन्च किये है। दो महीनों के भीतर, जैकलिन फर्नांडीज ने अपने खूबसूरत और किलर लुक के साथ दो मैगज़ीन कवर पर आग लगा दी है।


'जैक ऑफ हार्ट्स' अपने दोस्तों के प्रति अपने गर्म स्वभाव के लिए जानी जाती है और उस की गवाही तब देखने मिली जब जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में एक अंतर्राष्ट्रीय प्रभावशाली व्यक्ति अमांडा सेर्नी के लिए एक मेजबान की भूमिका निभाई और एक डिनर पार्टी का आयोजन किया था। जैकलीन फर्नांडीज द्वारा मुंबई का न्यौता देने के बाद, अमांडा सेर्नी ने शहर के लिए उड़ान भरी थी।

सिज़लिंग अभिनेत्री को फिल्मफेयर मिडल ईस्ट द्वारा 'वुमन ऑफ सब्सटेंस एंड स्टाइल' से सम्मानित किया गया था। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की लोकप्रियता न केवल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तब्दील हो गयी है, बल्कि इसकी एक गवाही उनके सोशल मीडिया पर भी देखी जा सकती है जहां हर प्लेटफार्म पर अभिनेत्री प्रशंसकों की अपार संख्या के साथ छाई हुई है।


बॉलीवुड में सबसे फिट कलाकार में से एक, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी  दिनचर्या में कसरत करना कभी भी नहीं भूलती। उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है। अभिनेत्री अक्सर अपने दिनचर्या की झलक साझा कर के अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं।

अपने हिस्से में कई ब्रांड इंडोर्समेंट के साथ, जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)  कमर्शियल की दुनिया में एक प्रशंसित नाम है। सोशल मीडिया पर जैकलीन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, ब्रांड लगातार उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का प्रयास कर रहे हैं।


नेटफ्लिक्स की सीरीज मिसेज सीरियल किलर में जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)   अपने पति को बचाने के लिए सिलसिलेवार हत्या करने वही महिला की भूमिका कर रही हैं। इस सीरीज  दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है।

निशांत दहिया बने कबीर खान की '८३ में रोजर बिन्नी  - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment