Sunday 28 April 2019

एशियन वेडिंग वीकेंड में बिपाशा बासु (Bipasha Basu)


अपनी सेक्स अपील के बल पर, बॉलीवुड में सिक्का जमाने वाली मॉडल-अभिनेत्री बिपाशा बासु (Bipasha Basu), पिछले चार सालों से बिलकुल खामोश चल रही हैं। उनकी पिछली फिल्म हॉरर अलोन (Alone) १६ जनवरी २०१५ को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में उनके नायक करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) थे। जिनसे कुछ  महीने रोमांस लड़ाने के बाद, बिपाशा बासु ने खुद के नाम के आगे ग्रोवर जोड़ना मुनासिब समझा।

शादी और अलोन की रिलीज़ के बाद, बिपाशा बासु  (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)  की गर्मागर्म जोड़ी की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई। बिपाशा बासु को लेकर किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं हुआ। कुछ फिल्मों की सुगबुगाहट हुई। लेकिन, बात आगे नहीं बढ़ सकी। बिपाशा बासु सोशल मीडिया तक सीमित हो गई।  इनमे उनके चित्र ज़रूर चर्चा पाते रहे।


पिछले दिनों बिपाशा बासु (Bipasha Basu) ने अपनी एक फोटो अपलोड करते हुए, खुद के एशियाई वेडिंग वीकेंड (Asian Wedding Weekend) में शामिल होने की खबर दी। यह वीकेंड एशियाई शादी के लिए विख्यात है।  इस प्रदर्शनी में शादी का इंतज़ाम करने वाली दुनिया की २०० से ज़्यादा कम्पनिया हिस्सा लेती है। यह कंपनियां शादी की पोशाकों की डिजाइनिंग करने के अलावा शादी के स्थल का चुनाव करने में भी मदद करती है। उन्हें फूलों से सजाना और खाना पकाने वाले रसाईयों,आदि की व्यवस्था करती हैं।


बिपाशा बासु  (Bipasha Basu) इस आयोजन फैशन डिज़ाइनर की तैयार की गई शादी की पोशाक पहन कर कैटवाक करेंगी। 


हाल ही में, बिपाशा बासु  (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ एक फिल्म आदत डायरीज (Aadat Diaries) का ऐलान हुआ है।  इस फिल्म के निर्माता गायक मीका सिंह (Mika Singh) हैं।  इस फिल्म को विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने लिखा है और थ्रिलर जॉनर की इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल (Bhushan Patel) कर रहे हैं।  इस फिल्म की पृष्ठभूमि में लंदन है।  इसलिए फिल्म की शूटिंग लंदन में ही की जाएगी।  


राष्ट्रीय सहारा २८ अप्रैल २०१९ - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment