Friday 19 April 2019

क्यों दोहरी खुशियां मना रही है YAMI GAUTAM !

 

यामी गौतम (Yami Gautam) के लिए २०१९ की शुरुआत हाई जोश के साथ हुई है। आदित्य धर (Aditya Dhar) की फ़िल्म उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) में इस अदाकारा के अपनी छवि के उलट और बिल्कुल नए अवतार में उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार और तारीफ़ें मिली हैं। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त हिट फिल्म साबित हुई है । इस फ़िल्म ने आज के ज़माने में सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए १०० दिन पूरा करने की दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है। यह फिल्म अभी भी भारत के कुछ शहरों में चल रही  हैं। उरी को यह उपलब्धि २२ अप्रैल को हासिल हो जाएगी। 

जब यामी सफ़लता की ऊँचाईयाँ छू रही हैं, उनके पास आज जश्न मनाने की एक और भी वजह है।उन्होंने शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) की फ़िल्म विक्की डोनर (Vicky Donor) में अपने फ़िल्मी करिअर की शुरुआत की थी। यह फिल्म ७ साल पहले रिलीज़ हुई थी । इतने बड़े पैमाने पर क़ामयाबी हासिल करने वाली अहम अवधारणा से प्रेरित पहली फिल्मों में से एक, विक्की डोनर २० अप्रैल २०१२ को दुनिया भर में रिलीज़ हुई थी ।

२२ अप्रैल को उरी के १०० दिन और २० अप्रैल को विक्की डोनर के सात साल। यह दोनों यामी गौतम के दोहरी खुशियां मनाने के कारण बन रहे हैं। 

अपनी खुशी का इज़हार करते हुए, यामी गौतम (Yami Gautam) कहती हैं, “अब तक यह साल शानदार रहा है। सात साल पहले, आज ही के दिन, विक्की डोनर (Vicky Donor) रिलीज़ हुई थी।कितना ख़ूबसूरत इत्तेफाक़ है कि आज ही सिनेमाघरों में उरी का १००वां दिन भी है। इन दोनों फिल्मों का मेरे करियर में बहुत ही ख़ास मुक़ाम है। इन दो ज़बरदस्त क़ामयाबियों का जश्न मनाने के लिए मैं इस दिन को इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं शूजीत दा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म और एक शानदार शुरुआत दी और अब आदित्य धर ने मुझे एक ऐसा क़िरदार दिया, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा था।  यह दोनों फ़िल्में इतने ज़बरदस्त तरीके से क़ामयाब रही हैं कि मुझे जश्न मनाने के दो बहाने मिल गए हैं।"


Jatin Pandit’s son Raahul Jatin's first single-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment