Monday 22 April 2019

Kamsutra 3D एक्ट्रेस सायरा खान (Saira Khan) का निधन !


रुपेश पॉल (Rupesh Paul) की इरोटिक फिल्म कामसूत्र ३डी (Kamsutra 3D) की अभिनेत्री सायरा खान (Saira Khan) काज़बरदस्त दिल का दौरा पड़ने के बाद, शुक्रवार को निधन हो गया।

सायरा खान (Saira Khan), पहली बार उस समय सुर्ख़ियों में आईं जब उन्होंने रुपेश पॉल (Rupesh Paul) की फिल्म कामसूत्र ३डी (Kamsutra 3Dमें एक्ट्रेस शेर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की जगह लिया गया।

सायरा का इस फिल्म में बोल्ड दृश्य करने के लिए राज़ी  होना, इस लिहाज़ से भी हिम्मत वाला था कि वह एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से थी, जहाँ हिजाब के बिना घर से बाहर निकलना तक मना था। रुपेश पॉल (Rupesh Paul) की फिल्म में तो वह नग्न और अर्ध नग्न मुद्राओं में नज़र आई थी।  हालाँकि, कामसूत्र ३डी (Kamsutra 3Dहिंदुस्तान में रिलीज़ नहीं हो सकी।



सायरा खान (Saira Khan) को रुपेश पॉल (Rupesh Paul) की लिखी एक फिल्म में एक किरदार काफी पसंद आया था।  वह इस रोल को करना चाहती थी।  लेकिन, फिल्म शुरू करने के लिए रुपेश को कोई फिनांसर नहीं मिल पा रहा था।  इसलिए खुद सायरा फिल्म के लिए फिनांसर ढूंढ रही थी।  उनका एक दोस्त फिल्म को फाइनेंस करने को तैयार भी हो गया था। आखिरी समय में, सायरा ने इसी बारे में बात करने के लिए रुपेश को मैसेज भी भेजा था।  लेकिन, मुलाक़ात से पहले ही, सायरा की मृत्यु हो गई। उन्हें श्रद्धांजलि। 


Adah Sharma की एक अदा यह भी- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment