Wednesday 24 April 2019

अपने परिवार के साथ 'महर्षि' Mahesh Babu


इन दिनों अपनी २५ वीं फिल्म महर्षि (Mahrishi) की शूटिंग कर रहे हैं, तेलुगु फिल्म एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) अपना शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद, पेरिस में अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक़्त बिताते हुए नज़र आये।

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,"An evening in Paris ♥ #familytime"

पिछले कुछ हफ्तों से, शूटिंग के कारण Mahesh Babu बेहद व्यस्त थे। अब  जब शूटिंग खत्म हो गई, तो महेश ने अपने परिवार के साथ कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने का फैसला किया । खैर, हम उनके शानदार हॉलिडे से अधिक ऐसी तस्वीरों का इंतजार नहीं कर सकते। सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाये रखना बखूबी जानते है।

हाल ही मेंMahesh Babu भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। वैक्स स्टैच्यू को उनके सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था। प्रतिमा को योग्यता के रूप में स्वीकार करते हुए, सुपरस्टार ने उनकी प्रतिमा के महत्व को समझाया है।

सिर्फ महेश बाबू के लिए ही नहीं बल्कि मैडम तुसाद, सिंगापुर के लिए भी यह प्रतिमा बेहद खास रही है क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ था जब सिंगापुर के बाहर प्रतिष्ठित मूर्ति का अनावरण किया गया है।

सुपरस्टार ने अपनी आगामी फ़िल्म महर्षि के साथ दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है, जो उनके करियर की पच्चीसवीं फिल्म है। फ़िल्म का पहला लुक और टीज़र अभिनेता के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जिसे जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया था। महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है, राष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्यार प्राप्त करने वाले, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे है।

अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है।


भारत एनन नेनु में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में  कॉलेज आकर्षक छात्र के किरदार में नज़र आएंगे।  



क्या सितारों की बीवियों की पोल खोलेंगे Madhur Bhandarkar ?- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment