Tuesday 23 April 2019

बीजेपी के साथ, सनी देओल (Sunny Deol) का ढाई किलों का हाथ !


भारत की प्रतिरक्षा मंत्री (Defence Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) की मौजूदगी में, बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने, आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। दिलचस्प बात यह है कि उन्हें तुरंत ही गुरदासपुर (Gurdaspur) से पार्टी का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया गया। इसके साथ ही पूरा देओल परिवार (Deol Familiy) बीजेपी का सदस्य बन गया है।

जैसा कि बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म प्रेमी जानते हैं कि सनी देओल (Sunny Deol) के पिता धर्मेन्द्र (Dharmendra) और सौतेली माँ हेमा मालिनी (Hema Malini) पहले से ही बीजेपी में हैं। धर्मेन्द्र पूर्व सांसद हैं। वह बीकानेर (Bikaner) राजस्थान से सांसद थे। उन्होंने पिछला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। उनकी पत्नी हेमा मालिनी मथुरा (Mathura) से बीजेपी की सांसद हैं और इस बार भी चुनाव लड़ रही हैं।

अब सनी देओल (Sunny Deol) भी चुनाव के मैदान में आ कूदे हैं। सनी देओल का बॉलीवुड में पहले वाला समय नहीं रहा। उनकी ज़्यादातर रिलीज़ फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं। उनकी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ब्लेंक (Blank) ३ मई २०१९ को रिलीज़ हो रही है।


सनी देओल (Sunny Deol), जिस गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, उस सीट से बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) चार बार से सांसद थे। अपनी मृत्यु के समय भी वह इस क्षेत्र से सांसद थे। विनोद खन्ना की मृत्यु के बाद हुए उपचुनाव में बीजेपी यह सीट हार गई थी। 

इस लिहाज़ से, सनी देओल (Sunny Deol) के लिए गुरदासपुर की सीट जीतना प्रतिष्ठा की जीत होगी। अकाली दल से गठबंधन के कारण, पंजाब में बीजेपी की स्थिति कमज़ोर हुई है। अगर देओल जूनियर चुनाव जीतते हैं तो यह बीजेपी (BJP) में उनकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। 


सनी देओल (Sunny Deol) पंजाबी जाट हैं। पंजाब क्या पूरे देश में सनी देओल (Sunny Deol) और उनके पिता धर्मेन्द्र (Dharmendra) मर्दाना सौन्दर्य के प्रतीक हैं. क्या गुरदासपुर (Gurdaspur) की जनता में, एक एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बाद, दूसरे एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को अपनी राजनीतिक कमान सौंपने का जज्बा है ? 



१६ साल बाद बनेगा तेरे नाम (Tere Naam) का सीक्वल- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment