Saturday 27 April 2019

निशांत दहिया बने कबीर खान की '८३ में रोजर बिन्नी


पिछली बार, फिल्म केदारनाथ में नज़र आये अभिनेता निशांत दहिया (Nishant Dahiya), निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) की, भारतीय क्रिकेट टीम के १९८३ का एक दिवसीय विश्व कप जीतने की कहानी पर फिल्म '८३ में ऑलराउंडर रोजर बिन्नी (Roger Binny) की भूमिका निभाएंगे। 
  
फिल्म के आधिकारिक हैंडल ने ट्विटर पर यह खबर साझा की। अभिनेता की एक तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा गया, "Roger that! # निशांत दहिया #RogerBinny खेलेंगे, जो '83 विश्व कप 'के प्रमुख विकेटटेकर । # CastOf83 # Relive83 @RanveerOfficial @kabirkhankk @RelianceEnt #MadhuMantena @vishinduri। "

रोजर बिन्नी एक आल राउंडर रहे है उन्होंने बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी में अपने जौहर दिखाए है, रोजर ने अपनी गेंदबाजी से वर्ल्डकप के दौरान विरोधी टीमों के १८ विकेट चटकाते हुए शानदार प्रदर्शन किया था।


अपने पांच दिवसीय साप्ताहिक अभ्यास सत्र को तीन दिनों में समाप्त करने वालेनिशांत दहिया (Nishant Dahiya) कहते है कि हमलोग अपने अपने पात्रों की बारीकियों को समझने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। धर्मशाला में हाल ही में संपन्न बॉन्डिंग सत्र ने उन्हें अभिनेताओं के मिश्रित समूह से एक मजबूत टीम के रूप में उभरने में सक्षम बनाया गया है। हम कपिल देव (Kapil Dev), मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath), यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma), मदन लाल (Madanlal) जैसे वरिष्ठों से मिले है और उनसे महत्वपूर्ण टिप्स भी मिल रही है।

बलविंदर संधू (Balwinder Sandhu) ने निशांत के बारे में कहा "वह १५ दिनों दिनों में बोलिंग सीख गए।  मुझे उन पर गर्व है।" 

अपने चयन के बारे में निशांत दहिया (Nishant Dahiya) बताते हैं, "मैंने पहली गेंद फेंकी और बल्लू सर ने कहा, 'शानदार, आप बोर्ड पर हैं।"

देश की सबसे बड़ी खेल फिल्म के रूप में चिन्हित फ़िल्म '८३ को १० अप्रैल २०२० को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और निर्देशक कबीरखान (Kabir Khan) की पहली त्रिभाषी फिल्म है।    


म्यूजिक विडियो दीवाना तेरा- Shaskvir- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment