Saturday 27 April 2019

Richa Chadda की फिल्म सेक्शन ३७५ की शूटिंग पूरी


अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadda) ने इस साल की शुरुआत में कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म सेक्शन ३७५ (Section 375) की शूटिंग शुरू की थी। अब इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में पूरी हो गई है।

इस फिल्म में ऋचा चड्डा (Richa Chadda) अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। दोनों मुख्य कलाकार अजय बहल (Ajay Bahl) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वादी और प्रतिवादी के वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ऋचा चड्डा (Richa Chadda), अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) की शुरुआत से ही, बड़ी प्रशंसक रही हैं। वह, बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से ही किसी दिन उनके साथ काम करना चाहती थीं। । 


जब Richa Chadda से अपने अनुभव को साझा करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, "इस फिल्म की शूटिंग ने मुझे अपने बारे में और उस देश के बारे में बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें हम रहते हैं। यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण रोल था और एक दिन तो सेट पर मेरा ब्रेकडाउन भी हो गया था। निर्देशक अजय बहल इतने मजाकिया, परिपक्व और इतने सक्षम हैं कि उनके साथ काम करना एक खुशी की बात होती है। अक्षय खन्ना सबसे अच्छे कोस्टार हैं, मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं।"

फिल्म २०१९ के मध्य तक रिलीज होने जा रही  है। 


बूम जवानी - फिल्म सेटरस - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment