Sunday 28 April 2019

बॉलीवुड की एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) बनेगी पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) !


तेलुगु फिल्मों की सेक्स बम और हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म मोहनजोदड़ो (Mohanjodero) से बॉलीवुड फिल्म डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की दूसरी हिंदी फिल्म हाउसफुल ४ (Housefull 4) इस साल २५ अक्टूबर  को रिलीज़ होगी। तीन साल में सिर्फ एक हिंदी फिल्म ! यह संकेत है कि मोहनजोदड़ो जैसी बड़ी असफलता का सबसे ज़्यादा असर पूजा के हिंदी फिल्म करियर पर ही पड़ा है।

दक्षिण में पूजा !
लेकिनदक्षिण में पूजा का परचम लहरा रहा है। वह तेलुगु फिल्मों के बड़े सितारों जूनियर एनटीआर (Jr. NTR)बेल्लमकोंडा श्रीनिवास (Bellamkonda Shrinivas) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ फ़िल्में कर चुकी हैं। इसी ५ अप्रैल को उनकी महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ फिल्म महर्षि (Mharshi) रिलीज़ हुई है। वह तेलुगु फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं ।



हाउसफुल ४ में बंटेगी सफलता !
पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), बॉलीवुड में भी, हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म हाउसफुल ४ (Housefull 4) कर रही हैं।  हाउसफुल ४ मेंजहाँ अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) भी हैंवहीँ दो दूसरी अभिनेत्रियां कृति सेनन (Kriti Sanon) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इनकी नायिकाएं हैं। हाउसफुल ४ हिट भी होती है तो सफलता का सेहरा अक्षय कुमार के सर बंधेगा और बचा-खुचा पूजा हेगड़ेकृति खरबंदा और कृति सेनन के बीच बंटेगा।  पूजा हेगड़े के हिस्से क्या कुछ ख़ास आना है !


मगर फायदे में पूजा हेगड़े !
मगरतेलुगु फिल्मों में सोलो हीरो रोमांस फ़िल्में करने वाली पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को बॉलीवुड में सितारों की भीड़-भाड़ वाली हाउसफुल ४ (Housefull 4) करने का फायदा मिल गया है। खबर है कि पूजा ने हाउसफुल ४ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है। हाउसफुल ४ के अलावा बाकी दो फिल्मों में से एक एक्शन फिल्म होगी। इस एक्शन का फिल्म का दारोमदार पूजा हेगड़े के कन्धों पर होगा।



बॉलीवुड की एंजेलिना जोली बनेगी !
बताते हैं कि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की एक्शन फिल्मउनकी छवि के खिलाफ होगी।  इस फिल्म को तुंब रेडर (Tomb Raider) टाइप की एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। तुंब रेडर देख चुके बॉलीवुड दर्शक जानते हैं कि तुंब रेडरएंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के किरदार पर केंद्रित फिल्म थी।  इस फिल्म का सभी एक्शन एंजेलिना जोली ने किये थे। इस फिल्म के नक्शेकदम पर बनाई जा रही फिल्म पूजा हेगड़े के लिए एक्शन फिल्मों के द्वार खोल सकती है।

No comments:

Post a Comment