Thursday 25 April 2019

Sanjay Dutt के भांजे की SQUAD में बेटा और भतीजी


कुछ समय पहले, डैनी डेंज़ोंग्पा (Danny Denzongpa) के बेटे रिन्ज़िंग (Rinzing) के जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू की खबरे थी । यह समय अब आ गया है।

रिन्ज़िंग (Rinzing), संजय दत्त (Sanjay Dutt) के भांजे और फ्लॉप  फिल्म अभिनेता नीलेश सहाय (Nilesh Sahay) की बतौर निर्माता पहली फिल्म स्क्वाड (Squad) में एक्शन भूमिका करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रिन्ज़िंग की नायिका कभी ख़ुशी कभी गम में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बचपन की भूमिका करने वाली बाल अभिनेत्री मालविका राज (Malavika Raj) होंगी ।

इस बाबत जानकारी, अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तीनों के साथ अपने चित्र को पोस्ट करते हुए दी।

जिस तरह से, फिल्म के निर्माता नीलेश सहाय (Nilesh Sahay), संजय दत्त (Sanjay Dutt) के भांजे हैं, ठीक उसी तरह से मालविका राज (Malavik Raj) भी, ज़मीन आसमान, मेरा हक़, जान की बाज़ी, ताक़तवर, आदि फिल्मों में संजय दत्त की नायिका अनीता राज (Anita Raj) की भतीजी हैं

दरअसल, मालविक के पिता अनीता राज (Anita Raj) के फिल्म निर्माता भाई बॉबी राज (Bobby Raj) की बेटी हैं।

स्क्वाड (Squad) के नायक और नायिका यानि रिन्ज़िंग (Rinzing) और मालविका (Malavik) का भी स्कूल का रिश्ता है। दोनों एक ही स्कूल में पढ़े हैं और एक दूसरे की जन्मदिन पार्टियां अटेंड करते रहे हैं।

अभी इस फिल्म की कहानी तथा रिन्ज़िंग और मालविका की भूमिका के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, यह फिल्म एक दमदार एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म होगी।

फिल्म के एक्शन हॉलीवुड के स्टंट कोरियोग्राफर किएर बेक (Kier Beck) कोरियोग्राफ करेंगे। फिल्म की तमाम शूटिंग मुंबई (Mumbai) और बुडापेस्ट (Budapest) मे होगी।


द गर्ल ऑन द ट्रेन में परिणीती चोपड़ा-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment