Tuesday 23 April 2019

उदयपुर में इरफान (Irrfan) का गर्मजोशी से स्वागत


इरफान (Irrfan) ने २०१७ की अपनी सफल फिल्म, हिंदी मीडियम (Hindi Medium) के बहुप्रतीक्षित सीक्वल (Sequel) की शूटिंग शुरू कर दी है। अंग्रेज़ी मीडियम (Angrezi Medium) शीर्षक वाली इस फिल्म फ्रैंचाइज़ी में इरफ़ान एक नए अवतार में दिखने वाले हैं । इस बार उनके साथ, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) के बजाय राधिका मदान (Radhika Madan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) होंगी।

फिल्म की शूटिंग उदयपुर, राजस्थान में बड़े पैमाने पर की जा रही है । जो गर्मजोशी स्थानीय लोगों ने पूरी शूटिंग और क्रू के लिए दिखाई, उससे इरफ़ान बहुत खुश हैं। हालांकि एक बड़े शहर की हलचल कभी-कभी भारी भीड़ के साथ शूट करते वक्त चुनौतिपूर्ण होती है, पर राजस्थान के इस रॉयल शहर में शूटिंग करना कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए एक कमाल का अनुभव साबित हो रहा है।

शहर के लोग शूट शेड्यूल का बहुत सम्मान करते हैं और शूटिंग में कोई देरी या गड़बड़ी न हो इसलिए एक निश्चित दूरी बनाए रखते हैं। यहां के लोगों का यह आतिथ्य और गर्मजोशी वास्तव में इरफान (Irrfan) और क्रू मेंबर्स के लिए अत्यंत अभिभूत करने वाला रहा।

प्रवक्ता के अनुसार, "राजस्थान इरफान (Irrfan) की मातृभूमि है । वह टोंक में पले-बढ़े हैं और अपने शुरुआती दिनों में काम के लिए राजस्थान के सभी शहरों की यात्रा कर चुके हैं। राजस्थान वापस आना इरफान के लिए हमेशा नॉस्टेल्जिक रहा है। उदयपुर के लोग इरफान के करियर की शुरुआत से ही हमेशा विनम्र रहे हैं।

जब खबर आई कि इरफान (Irrfan) उदयपुर में अंगरेजी माध्यम की शूटिंग कर रहे हैं, तो शूटिंग लोकेशन पर भारी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गये। जब फोटो खिंचवाने और कुछ वक्त साथ में बिताने की बात आती है तो इरफान अपने किसी भी प्रशंसक को ना नहीं कह पाते।


पूरे एक साल के बाद फिर से शूटिंग शुरू करना वह भी एक ऐसी जगह से जहां से उनकी बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हैं, इरफान (Irrfan) के लिए भाग्य की ही बात है।"


सलमान खान की ईदी में कटौती करेगा World Cricket Cup !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment