Wednesday 21 August 2019

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक की झलक



एमिली ब्लंट की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक बनाए जाने की घोषणा के बाद से ही फिल्म दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई थी | इसे देखते हुए ही, अब निर्माताओं ने फिल्म का पहला ऑफिशियल लुक जारी किया है. इस लुक में परिणीति चोपड़ा अब तक के सबसे इंटेंस अवतार में नज़र आ रही हैं|  

परिणीति चोपड़ा कहती हैं, “'द गर्ल ऑन द ट्रेन' शूट करते हुए मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक अनुशासित हॉस्टल में हूँ। शूट करो, आराम करो और इसे दोहराओ। आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूँ, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूँ| मैं इस गहन किरदार पर काम करने के अलावा कुछ और करने के बारे में सोच भी नहीं रही हूँ| रिभु सर उन सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। उनके पास मुझे निर्देशित करने का सबसे सटीक और प्रभावी तरीका है जिसकी वजह से मैं पूरी तरह से खुद को उनके हवाले कर पाती हूँ| मीरा एक शराबी है, एक ऐसी लड़की, जिसे मैंने कभी परदे पर नहीं निभाया है इसलिए मैंने अपने आप को मेरे आस-पास होने वाली हर चीज से अलग कर लिया है क्योंकि मैं इस किरदार को निभाने में रमी हुई हूँ|"


रिभु दासगुप्ता ने कहा, "यह एक कैरेक्टर ड्रिवेन इंटेंस थ्रिलर है, लेकिन जब आपके पास परी (परिणीति) जैसी एक्ट्रेस हो, जो आज की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं तो इसे बनाना पूरी तरह से आनंदपूर्ण होता है| मुझे लगता है एक एक्टर के तौर पर उनके पास देने के लिए बहुत कुछ है और एक अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिभा अभी तक सामने आनी बाकी है| हमने किरदार को चित्रित करने और एक निश्चित तरीके से फिल्म को शूट करने के लिए मुंबई में बहुत तैयारी की है।"

फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है और जल्द ही इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी। यह फिल्म रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी शीर्षक भूमिका में नज़र आएँगे।

No comments:

Post a Comment