Sunday 11 August 2019

Bollywood की Real Life जोड़ियां


रोमांस तो बॉलीवुड की रगरग में हैं। लेकिन इधर कुछ युवा चेहरों के आने के बाद, बॉलीवुड पर रोमांस का सुरूर छाया हुआ है। तमाम नए युवा सितारे अपनी फिल्मों के काफी व्यस्त हैं।  लेकिन, इनके पास रोमांस का भी वक़्त है। वह यह नहीं कहते कि हम किसी को डेट नहीं करते।  उनसे कहना नहीं पड़ता कि कहो न प्यार है। वह बेबाकी से कहते हैं कि हमें रोमांस हैं।

Kartik Aryan हिंदी फिल्मों में आये तो २०११ में। लेकिन, उनकी सफलता को पिछले साल फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद। इसके बाद ही उन्हें बड़ी फ़िल्में मिलने का सिलसिला शुरू हुआ और वह Sara Ali Khan से रोमांस में व्यस्त हो गए।

Ishaan Khattar और Jahnvi Kapoor का हिंदी फिल्म करियर एक साथ फिल्म धड़क से शुरू हुआ था । इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़का । इन दोनों को जब तब साथ डिनर को जाते यह पार्टी से देर रात निकलते देखा जा सकता है ।

Tiger Shroff और Disha Patani का रोमांस भी बागी २ की शूटिंग के दौरान ही पैदा हुआ । फिल्म हिट हुई । बागी २ के बाद, दोनों ने कोई दूसरी फिल्म साथ नहीं की । लेकिन, रोमांटिक आज भी हैं ।

Shraddha Kapoor के, बॉलीवुड स्टार फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा से रोमांस की खबरें हैं, जबकि स्ट्रीट डांसर ३डी में उनके जोड़ीदार Varun Dhawan तो अपनी लम्बे समय से दोस्त नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं।

वरुण धवन की दुल्हनिया फिल्मों की जोड़ीदार Alia Bhatt का Ranbir Kapoor के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट्स पर पनपा रोमांस भी शादी की दहलीज तक पहुँचने वाला है ।

ऎसी खबर है कि Arjun Kapoor भी Malaika Arora से रोमांस के बाद शादी करेंगे ।

इस लिहाज़ से Siddharth Malhotra और Jacquiline Ferandez के रोमांस का मामला थोड़ा अलग है । इन दोनों का रोमांस फिल्म अ जेंटलमैन सुंदर सुशील रिस्की से शुरू हुआ था । मगर, इस फिल्म की रिलीज़ होने और फ्लॉप होने के साथ ही ख़त्म भी हो गया ।  अब इन दोनों को फिर से रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है । 

No comments:

Post a Comment