Friday 30 August 2019

John Abraham का वेलकम करेंगे Ahmed Khan


निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने, पिछले साल हिट वेलकम फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म वेलकम ३ का ऐलान किया था।  वेलकम सीरीज की पहली दो फिल्मों  में नाना  पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल की तिकड़ी थी । दूसरी वेलकम फिल्म वेलकम बैक में अक्षय कुमार के बजाय जॉन अब्राहम का किरदार शामिल  थे।  इन दोनों ही फिल्मों का निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया था।  लेकिन, वेलकम ३ के  निर्देशन की ज़िम्मेदारी उन्हें नहीं सौंपी गई थी। किसी नए निर्देशक को फिल्म निर्देशित करना था ।

ब्रेक डांस ने बनाई पहचान
अब इस नए निर्देशक के नाम का ऐलान कर दिया गया है । वेलकम ३ का निर्देशन अहमद खान करेंगे । अहमद खान ने, अपने फिल्म करियर के शुरू में, शेखर कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया में ब्रेक डांस करने वाले एक छोटे बच्चे की भूमिका में अपनी पहचान बनाई थी । उनकी पहली निर्देशकीय फिल्म लकीर (२००४) थी ।

बागी २ से सुर्ख़ियों में
अहमद खान, एक बार फिर सुर्ख़ियों में आये, जब साजिद नाडियाडवाला ने, बागी २ के निर्देशन की कमान, टाइगर श्रॉफ की सुपर हिट डेब्यू फिल्म के सब्बीर खान से लेकर, अहमद खान को सौंप दी । अहमद साजिद के विश्वास पर खरे उतरे । बागी २, पहली फिल्म से बड़ी हिट फिल्म साबित हुई । यही कारण है कि बागी ३ का निर्देशन भी अहमद खान ही कर रहे हैं ।

दूसरी फ्रैंचाइज़ी श्रंखला की तीसरी फिल्म  

अब अहमद खान को तीसरी वेलकम की कमान भी मिल गई है । इस फिल्म में वह इंडस्ट्री के तीन दिग्गज नाना पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल को निर्देशित कर रहे हैं । उन्हें, जॉन अब्राहम को भी निर्देशित करने का मौक़ा मिल रहा है । ख़ास बात यह है कि जहाँ पहली दो वेलकम फिल्मों में कॉमेडी की डोज़ ज्यादा थी, वेलकम ३ में कॉमेडी के साथ साथ एक्शन भी भरपूर होगा । बागी ३ अगले साल प्रदर्शित हो सकती है । 

No comments:

Post a Comment