Wednesday 14 August 2019

Sooraj Pancholi के पैर तले की ज़मीन खिसकी


पिछले दिनों, कैटरीना कैफ की बहन इसाबेले कैफ को लेकर दो खबरें लगभग साथ साथ आई थी। यह कि इसाबेले का फिल्म डेब्यू, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ एक्शन फिल्म क्वाथा से होगा। यह खबर चौंकाने वाली थी। क्योंकि, इसाबेले की डेब्यू फिल्म तो भूषण कुमार की डांस फिल्म टाइम टू डांस थी। इस फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग हो चुकी थी। तब क्वाथा इसाबेले की डेब्यू फिल्म कैसे बन गई !


बेहतर नहीं हैं डांस 
दरअसल, दूसरी खबर यह है कि टी-सीरीज ने फिलहाल टाइम टू डांस को होल्ड पर रख लिया है। क्योंकि, इस डांस फिल्म के तमाम डांस सीक्वेंस, टी सीरीज की ही एक दूसरी फिल्म वरुण धवन और श्रद्धा शर्मा की स्ट्रीट डांसर से बेहतर तो बिलकुल भी नहीं है। ख़ास बात यह नज़र आई कि फिल्म के तमाम डांस सीक्वेंस स्ट्रीट डांसर के काफी करीब हैं। टी- सीरीज इसमे काफी बदलाव चाहता है। इसमे समय लगना स्वाभाविक है।

मगर रहस्य 
मगर, यहाँ रहस्य भी है। रहस्य यह है कि सलमान खान ने, सूरज पंचोली के पाँव के नीचे से ज़मीन खींच ली है। खबरों पर भरोसा करे तो सूरज का फिल्म डेब्यू अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म हीरो से कराने वाले सलमान खान ने ही, सूरज की दूसरी फिल्म का इंतज़ाम करवाया था। इसके निर्देशन रेमो डिसूज़ा के सहायक स्टैनले डिकोस्टा कर रहे थे। मगर, अब सलमान खान सूरज से उचाट हो चले हैं। वह अपना पूरा ध्यान अब सूरज पंचोली के बजाय बहनोई आयुष शर्मा के करियर को संवारने पर लगाना चाहते हैं। उन्होंने टाइम टू डांस के प्रति अपनी उदासीनता व्यक्त कर दी है। 

टाइम टू डांस का टाइम ओवर 
इसलिए यह खबर काफी गर्म है कि टी सीरीज ने टाइम टू डांस का टाइम ही ओवर कर दिया है।  इसका मतलब यह हुआ कि अब सूरज पंचोली को अपना पूरा ध्यान फिल्म सॅटॅलाइट शंकर और दूसरे प्रोजेक्ट की खोज में लगाना होगा। यहाँ दिलचस्प तथ्य यह है कि आयुष शर्मा की फिल्म क्वाथा और सूरज पंचोली की फिल्म सॅटॅलाइट शंकर, दोनों ही वॉर फिल्म है। 

No comments:

Post a Comment