Thursday 29 August 2019

सुदेश भोसले के ग्रेविटी स्टूडियो में उलटे का संगीत



सुदेश भोसले, अभिनेता अरुण बख्शी, आदि ईरानी, मुश्ताक खान, फिरोज ईरानी, निर्माता हेमागिनी पटाडीया, लेखक-निर्देशक मनोज नाथवानी और जीत कुमार के साथ इस घटना की शोभा बढाई।

अमिताभ बच्चन के लिए उनके स्वर में गाने से मशहूर सुदेश भोसले का स्वप्न ग्रेविटी स्टुडिओ के रूप में सामने आया है । समस्त सुविधाओं से लैस इस स्टूडियो में एक लाइव रूम के साथ-साथ रिकॉर्डिंग स्टूडियो है । स्टूडियो लांच के अवसर पर हिंदी फिल्म उलटे का संगीत भी लॉन्च भी किया गया ।

उलटे फिल्म की कहानी एक सामान्य ग्रामीण उलटे की है, जिसका नाम वास्तव में उत्तमराव लक्ष्मण तेंडुलकर जो अपने स्थिर स्वभाव के कारण हर किसी के मजाक का पात्र बनता है। इस कहानी में एक नया मोड आता है, जब उसे फर्जी मतदाताओं के बारे में पता चलता है । वह इस गलत काम का भांडा फोड़ने का फैसला करता है। इस दौरान जिन कठिनाइयों से गुजरता है और  हर बाधा पार करता है, यही इस फिल्म की कहानी है।

इस फिल्म के गाने सुदेश भोसले कि आवाज में ग्रेविटी स्टूडियो में रिकॉर्ड किए गए हैं । इस अवसर पर सुदेश भोसले के अलावा निर्माता हेमंगिनी पटाडिया और जीत कुमार, लेखक-निर्देशक मनोज नाथवानी के साथ अभिनेता अरुण बख्शी, आदि ईरानी, मुश्ताक खान,  जीत कुमार, फिरोज ईरानी, फाल्गुनी रजनी, सचिन पाटिल और किरण आचार्य भी इस संगीत लॉन्च में उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment