Wednesday 28 August 2019

ईशान खान के लक्क बूम बूम गीत में Yuvika Choudhary



भारत के नए म्यूजिक लेबल बीलाइव म्यूजिक ने मंगलवार, २७ अगस्त को युविका चौधरी अभिनीत एक नया संगीत वीडियो 'लक्कड बूम बूम'  लॉन्च किया।इस सॉन्ग से सिंगिंग डेब्यू करने वाले गायक ईशान खान के साथ सतविंदर नूर और अभिनव शेखर इस नए सिंगल में नजर आ रहे हैं।

इस सॉन्ग में ट्रेडिशनल म्यूजिक के साथ ही पॉप म्यूजिक का तड़का लगाया गया है, यह एक परफेक्ट इंडीपॉप पॉप म्यूजिक बेहतरीन मिश्रण है। इस सॉन्ग में अभिनेत्री युविका चौधरी ने अपनी मौजूदगी से चारचांद लगाए है। सॉन्ग एक रॅप का चंक आता है जिसे गायक अभिनव शेखर बखूब ही सॉन्ग को और ऊंचाई दे रहा है। सॉन्ग को वर्षा कुकरेजा, जीतेश राकेजा और बिंद्रा लालीवाला, द्वारा निर्मित किया गया है , जबकि संगीत अंजन भट्टाचार्य ने दिया है।

ईशान खान ने कहा बी लाइव म्यूजिक लेबल के तहत काम करना और अन्य प्रतिभाशाली गायकों के साथ सहयोग करना एक अद्भुत अनुभव है । जैसा कि लक्क बूम बूममेरा पहला गाना है, मैं इसके जरिये भारतीय संगीत उद्योग में अपनी यात्रा की शुरुआत कर रहा हु और अपना एक स्थान बनाने के लिए तत्पर हूं। उम्मीद करता हु को श्रोताओ को और दर्शको को इस सॉन्ग के जरिये खुश करने में कामयाब रहूँगा।

लक्क बूम बूम यह सॉन्ग बीलाइव  की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक है,परियोजना के तहत बीलाइव की  टीम भारतीय संगीत उद्योग में नयी प्रतिभाओं के साथ काम कर रही है और उन्हें प्रोहत्सान दे रही है। लक्क बूम बूमकी शूटिंग बैंकॉक में सिर्फ १८ घंटे की अवधि में की गयी है , यह एक बहुत ही पेपी सॉन्ग है जिस की धुन पर हर कोई थिरकना चाहेगा ।

No comments:

Post a Comment