Sunday 11 August 2019

४ महीने ६ फ़िल्में ७ डेब्यू

२०१९ की पहले छमाही में, अनन्या पाण्डेय, तारा सुतारिया, श्रेया धन्वन्तरी और मृणाल ठाकुर जैसे नवोदित और ताजगी भरे चेहरे देखने के बाद, दूसरी छमाही में भी कुछ नए चेहरों को देखने के लिए तैयार हो जाइए। यह ६ फ़िल्में ६ सितम्बर से रिलीज़ होनी शरू हो जाएंगी।

तीन हफ्ते तीन फ़िल्में चार डेब्यू
निर्देशक इरफ़ान कमल की एक्शन रोमांस फिल्म सॅटॅलाइट शंकर (६ सितम्बर) में सूरज पंचली के साथ दक्षिण की सितारा मेघा आकाश का हिंदी फिल्म डेब्यू हो रहा है। अगले ही हफ्ते डेब्यूटांट  डायरेक्टर स्नेह तौरानी की कॉमेडी फिल्म भांगड़ा पा ले (१३ सितम्बर) से सनी कौशल के साथ रुखसार ढिल्लों का डेब्यू हो रहा है। रुखसार भी दक्षिण की व्यस्त अभिनेत्री हैं। इसके बाद, २० सितम्बर को सनी देओल, अपने बेटे करण का फिल्म डेब्यू खुद के निर्देशन में फिल्म पल पल दिल के पास से, नया चेहरा सहर बाम्बा के साथ करवा रहे हैं। यह ड्रामा रोमांस एक्शन से भरपूर मसाला फिल्म होगी ।

दो नए चेहरों का टकराव
नवम्बर में दो नए चेहरों का टकराव होगा । ९ नवम्बर को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा की बतौर फिल्म डायरेक्टर रोमांटिक ड्रामा फिल्म दिल बेचारा और नितिन कक्कर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म जवानी जानेमन रिलीज़ हो रही हैं । इन दो फिल्मों से दो नए चेहरे टीवी एक्ट्रेस संजना संघी और कबीर बेदी की नातिन अलिया फर्नीचरवाला का टकरा रहे है । अलबत्ता, अपनी फिल्मों में इन दोनों नए चेहरों को सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान जैसे स्थापित अभिनेताओं का साथ मिला हुआ है ।

और आखिर में सई मांजरेकर
साल के आखिरी शुक्रवार से पहले, सलमान खान की फिल्म दबंग ३ रिलीज़ हो रही है । प्रभुदेवा निर्देशित इस एक्शन फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा तो हैं ही, फिल्म के अतीत के दौर में, चुलबुल पाण्डेय के रोमांस के रूप में महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई मांजरेकर नज़र आयेंगी l

No comments:

Post a Comment