Wednesday 14 August 2019

आज भी Desi Boys हैं Akshay Kumar और John Abraham


अभी अक्षय कुमार ने, ट्विटर पर जॉन अब्राहम की पीठ पर सवार अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।  इसे पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "कुछ शोर शराबा हो जाए....एक साथ हम दोनों कोलाहल हैं।" इस तस्वीर के साथ अक्षय कुमार की ट्वीट के अपने मायने हैं।  वह भी तब, जब इन दोनों की फ़िल्में एक ही दिन रिलीज़ हो रही हैं।

मिशन मंगल बनाम बाटला हाउस
अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फ़िल्में १५ अगस्त को रिलीज़ हो रही हैं। यह दोनों ही फ़िल्में देश में घटी सच्ची घटनाओं पर फिल्म है। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल, इसरो के द्वारा मंगल ग्रह पर अपना यान भेजे जाने की घटना पर आधारित है।  जबकि, जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस, १९ सितम्बर २००८ को दिल्ली के बाटला हाउस में हुई आतंकवादियों के साथ दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ पर फिल्म है। चूंकि, यह दोनों ही फ़िल्में, देश के जनमानस को प्रभावित करने वाली घटनाओं पर फिल्मे हैं, इसलिए स्वाभाविक है कि दर्शकों की उत्सुकता दोनों ही  फिल्मों को लेकर है।

दूसरी बार टकराव से....!
यही कारण है कि बार बार सुर्खियां बन रही हैं कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्मों में हो रहे टकराव से, अक्षय कुमार खुश नहीं है। यह लगातार दूसरे साल मौका है कि अक्षय कुमार की फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म का टकराव हो रहा है।  पिछले साल, अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का टकराव हुआ था।  हालाँकि, स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर दोनों ही फिल्मों को नुकसान नहीं हुआ। लेकिन, अक्षय कुमार की फिल्म उतने फायदे में नहीं रही है।

इसलिए देसी बॉयज की तस्वीर !
इसीलिए कहा जा रहा है कि मिशन मंगल से बाटला हाउस के टकराव से अक्षय कुमार खुश नहीं हैं। दिलचस्प शीर्षक लगाए जा रहे हैं कि कभी के दोस्त अब दोस्त नहीं रहे। इन दोनों एक्टरों ने फिल्म गरम मसाला और देसी बॉयज एक साथ की हैं। यह दोनों ही फ़िल्में बड़ी हिट हुई थी। ट्विटर पर  अक्षय कुमार द्वारा लगाया गया चित्र देसी बॉयज के सेट्स से ही हैं।  इस तस्वीर के साथ कमेंट करके, अक्षय कुमार शायद यह जताना चाहते हैं कि दोनों अभी भी देसी बॉयज हैं। वैसे इन दोनों के एक फिल्म साथ करने की अफवाहें भी हवा में लहरा रही हैं। 

No comments:

Post a Comment