Wednesday 14 August 2019

क्या फिर बनेगी Ajay Devgan और Abhishek Bachchan की जोड़ी


अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के साथ एक फिल्म शुरू होने की खबर है।  कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित की जानी वाली यह फिल्म सत्य घटनाओ पर बताई जा रही है। यह घटनाये १९९० से २००० के बीच देश में घटी थी । इन घटनाओं के फलस्वरूप  देश की अर्थ व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन हुआ था । इस विषय पर, कहानी अजय देवगन को काफी पसंद आई।  इसलिए उन्होंने, इस फिल्म का निर्माण करना स्वीकार कर लिया।

अभिषेक की जोड़ीदार कौन !
निर्माता अजय देवगन की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलीना डिक्रूज़ को शामिल कर लिया गया है।  बताते हैं कि इस फिल्म में इलीना की भूमिका काफी अहम् होगी।  लेकिन, अभिषेक और इलीना के नामों का ऐलान एक साथ होने के बावजूद, फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलीना डिक्रूज़ की जोड़ी नहीं होगी।  अभिषेक का साथ देने के लिए किसी दूसरी अभिनेत्री की तलाश की जा रही हैं।

क्या तीसरी बार अजय और इलीना ?
क्या अर्थ व्यवस्था पर केंद्रित इस फिल्म में इलीना डिक्रूज़ और अजय देवगन की जोड़ी बनेगी इलीना ने, अजय देवगन के साथ पहली बार फिल्म बादशाओ में अभिनय किया था।  फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री खूब जमी थी।  इसके बाद यह दोनों२०१८ में रिलीज़ थ्रिलर फिल्म रेड में भी पति- पत्नी की भूमिका मे नज़र आ रहे थे। बादशाओ तो असफल हुई थी, लेकिन रेड को बड़ी सफलता मिली।

अभिषेक के साथ अजय की तीसरी फिल्म !
जहाँ तक, अभिषेक बच्चन के साथ अजय देवगन की फिल्मों का सवाल है, इन दोनों ने भी दो फ़िल्में एक साथ की हैं। रोहित शेट्टी के बतौर निर्देशक करियर की पहली फिल्म ज़मीन (२००३) में  अजय और अभिषेक ने दर्शकों को प्रभावित किया था।  लेकिन, इस सफलता के बावजूद, नौ साल तक इस तिकड़ी ने दूसरी फिल्म नहीं की।  रोहित  शेट्टी के निर्देशन में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन दूसरी बार फिल्म बोल बच्चन (२०१२) में नज़र आये। इन दो हिट फिल्मों के बावजूद अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने कोई तीसरी फिल्म साथ नहीं की है।

साल के अंत में शूटिंग
क्या कूकी गुलाटी की फिल्म में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन एक साथ परदे पर आएंगे ? इस सवाल का जवाब तभी मिलेगा, जब अजय देवगन फिल्म में अभिनय करना भी मंजूर कर लें।  फिलहाल तो वह इस फिल्म से बतौर निर्माता ही जुड़े हैं।  इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक ही शुरू हो पाएगी।  

No comments:

Post a Comment