Friday 15 November 2019

Disco Raja Ravi Teja अब बनेंगे Crack


तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में मास हीरो माने जाने वाले एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) की नई फिल्म क्रैक की शूटिंग पिछले दिनों शुरू हो गई। इस फिल्म पर काम, २०१६ में ही शुरू हो चूका था।  लेकिन, किन्ही न किन्ही कारणों से फिल्म की शूटिंग टलती चली गई।  तेलुगु दर्शकों के लोकप्रिय एक्शन कॉमेडी हीरो रवि तेजा की फिल्म क्रैक का निर्देशन गोपीचंद मलिनेनी कर रहे हैं। इस फिल्म में, रवि तेजा की दो नायिकाएं श्रुति हासन और वरलक्ष्मी शरदकुमार हैं।


क्रैक के डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी की रवि तेजा के साथ तीसरी फिल्म है।  दरअसल, गोपीचंद का तेलुगु फिल्म करियर रवि तेजा की एक्शन कॉमेडी फिल्म डॉन शीनू से ही हुआ था। इन दोनों एक और तेलुगु फिल्म बलूपु भी की थी। लेकिन, अब छह साल बाद, यह दोनों एक्टर-डायरेक्टर तीसरी फिल्म क्रैक करने जा रहे हैं। क्रैक अगले साल गर्मियों में प्रदर्शित होगी।


रवि तेजा के एक विज्ञान फंतासी फिल्म डिस्को राजा इस साल २० दिसंबर को प्रदर्शित होनी थी। लेकिन, फिल्म के वीएफएक्स पर काम पूरा न होने के कारण, अब यह अगले साल २४ जनवरी को प्रदर्शित होगी।  इस फिल्म की रिलीज़ के दो दिन बाद (२६ जनवरी को), रवि तेजा ५२ साल के हो जाएंगे।   डिस्को राजा में भी रवि तेजा की दो नायिकाएं नभा नरेश और तान्या होप हैं।






No comments:

Post a Comment