Friday 1 November 2019

Salman Khan का चुलबुल पांडेय बना राधे : मुहूर्त हुआ !


आज, सलमान खान, चुलबुल पांडेय का चोला उतार कर राधे बन गए।  कुछ घंटे पहले, सलमान खान की, अगले साल ईद में रिलीज़ होने के लिए तय फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड की शूटिंग शुरू हो गई।

प्रभुदेवा के निर्देशन में  बनाई जाने वाली कॉप फिल्म राधे : इंडियाज मोस्ट वांटेड के मुहूर्त शॉट का क्लैप जैकी श्रॉफ ने दिया। इस मौके पर, सलमान खान के अलावा फिल्म में उनकी नायिका दिशा पाटनी और रणदीप हूडा भी मौजूद थे।  इस फिल्म के निर्माता सोहैल खान, अतुल अग्निहोत्री और निखिल नमित हैं। इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स और रील लाइफ प्रोडक्शन के अंतर्गत बनाया जा रहा है।

राधे, निर्देशक प्रभुदेवा के साथ सलमान खान के करियर की तीसरी तथा दिवाली में रिलीज़ होने जा रही एक्शन कॉमेडी दबंग ३ के बाद लगातार दूसरी फिल्म है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म वांटेड (२०१०), सलमान खान को उनके करियर की पहली १०० करोड़ वाली फिल्म दी थी।  इसके बाद से अब तक सलमान खान की १४ फिल्मों ने  शतकीय प्रहार किया है।

रणदीप हूडा की सलमान खान के साथ यह तीसरी फिल्म है।  राधे से पहले, रणदीप हूडा ने सलमान खान की फिल्म किक और सुल्तान में भी अभिनय किया था।

दिशा पाटनी भी दूसरी बार सलमान खान की फिल्म करने जा रही है।  सलमान खान के साथ दिशा की पहली फिल्म भारत पिछले साल ईद वीकेंड पर प्रदर्शित हुई थी।

सलमान खान ने कई फिल्मों में कॉप भूमिका की है।  इससे पहले, वह वांटेड, गर्व और औज़ार में पुलिस अधिकारी की भूमिका कर चुके हैं।

राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड, २०१७ में रिलीज़ कोरियाई  एक्शन फिल्म द आउटलॉज़ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की नियमित शूटिंग ४ नवंबर से मुंबई में शुरू हो जाएगी। 

No comments:

Post a Comment