Wednesday 25 July 2018

इंडियन आइडल 10 में मनीष पॉल

टेलीविजन दर्शकों को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से सुरीली ट्रीट मिलने वाली है, जहां देश की कुछ सबसे अच्छी प्रतिभाएं शीर्ष इनाम पाने के लिए कदम रख रही हैं!

बेहतरीन प्रतिभाओं और अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ जैसे जजों के लाजवाब पैनल के साथ ही, इस शो में मनोरंजन का मात्रा बढ़ाने वाला एक अन्य कारक हमारे अपने मनीष पॉल है। 
यह निराला एंकर इस प्रसिद्ध शो में ह्यूमर का अपना खुद का अंदाज और ठठोली ऊर्जा लेकर आते हैं और हर किसी को हंसाहंसाकर लोटपोट कर देते हैं, जजों से लेकर प्रतियोगियों और दर्शकों तक। 
पूरी ऊर्जा और आनंद से भरे हुए इस एंकर ने फैसला किया है कि इस सीजन में वह हर एपिसोड में अनोखे और असाधारण जूतें पहनेंगे।

इस एंकर के पास 150 से ज्यादा जोड़ी जूते हैं और हर रोज उन्हें एक घंटे यह तय करने में लगते हैं कि उनके कपड़ों के साथ कौन से जूते बेहतर लगेंगे।


इस सीजन में उनके स्टाइलिंग पहलू के बारे में जब बात की गई, तो इस एंकर ने कहा, “हां, बिल्कुल! मुझे खुद को खोजना पसंद है।

इसलिए, हर एपिसोड में कुछ नया होगा जो दर्शकों को देखने को मिलेगा।

मुझे स्टाइलिश कपड़े और जूते पहनना और फैशन करना बहुत पसंद है। हर एपिसोड में दर्शक मुझे मेरे फैशनेबल अवतार में देखेंगे।

साथ ही, लोग मुझे उन हास्यापद जूतों में देखने का इंतजार कर रहे हैं और वे मुझे एक अलग अवतार में देखेंगे और यह मत भूलिए कि मैं हर एपिसोड में जूतों की नई जोड़ी पहनूंगा।

मेरा ट्रेंडियर अवतार और संगीत के विशेषज्ञ इंडियन आइडल 10 के लिए मनोरंजन के पहलू को और भी बढ़ा देंगे।


इस बार हैप्पी फिर कहाँ भाग गई ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment