Friday 27 July 2018

टी वी सितारों के साथ क्लब ब्लैकलिस्टेड का लाँच

अंधेरी में स्थित क्लब ब्लैकलिस्टेड, बुधवार को लाँच किया गया। शहर के सबसे बड़े और अनोखे क्लबस मे अब से क्लब ब्लैकलिस्टेड भी शामिल हों गया है।

सभी पार्टी प्रेमियों को मनोरंजन, क्लबिंग और सामाजिक अनुभव अबसे यहा प्राप्त होगा।

इस क्लब की खासियत है कि यहाँ आनेवाले सभी लोगो को अद्वितीय और आकर्षक मनोरंजन प्रदान होगा।

यहा की लाईटस से क्लब के वातावरण में  एक अलग सा उत्साह छा जाता है।

इस  क्लब के लाँच के लिए टीवी के  जाने माने चेहरे शाफक नाज, स्वाती नंदा, आलोक नरुला, स्वीटी वालिया, तुषार जुल्स, निबेदीता और सोनी सिंह, मेहमान बनकर उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम का प्रबंधन मिलाग्रो कंपनी द्वारा आयोजित किया गया थामिलाग्रो कंपनी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे संतोष गुप्ता और साक्षी झला की  कंपनी है जो शहर भर में विभिन्न पब और लाँज का प्रबंधन करती है ।

इस अवसर पर बोलते हुए, पीनैकल सेलिब्रिटी मैनेजमेंट के मालिक संतोष गुप्ता ने कहा, "हम इस नई यात्रा के लिए बहुत उत्साहित हैं। यहा का भोजन उतकृष्ट है और यह मोहक लाँज संरक्षक को मुंहवाली अनुभव प्रदान करता है और मुझे उम्मीद है कि यहाँ आने वाले सभी लोग अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। "

आलोक नारुला ने कहा, "यह क्लब सबसे अच्छे क्लबों में से एक है। इसमें उत्तम भोजन विकल्पों के साथ सबसे अच्छा प्रकाश और ध्वनि  है।"


शाफक नाज ने कहा, "यह आपके दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने के लिए एक शानदार जगह है। यहाँ का वातावरण बहुत अच्छा है और मुझे यह जगह बहुत पसंद आई।"

नेहा कक्कड़ भारत में मेरी पहली दोस्त: ऐश किंग - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment