Friday 27 July 2018

नेहा कक्कड़ भारत में मेरी पहली दोस्त: ऐश किंग

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल १० के साथ यह वीकएंड संगीतमय होनेवाला है। 

इस वीकेंड, इस सीजन के टॉप 14 आइडल्स लॉन्च होने जा रहे है।

देश भर से आए ये युवा सिंगिंग सुपरस्टार २८ और २९ जुलाई को रात ८  बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर गाला एपिसोड में अपनी लाजवाब आवाज़ से मंच पर आग लगाने को तैयार हैं।

इस वीकएंड में संगीत का पहलू थोड़ा ज्यादा रहेगा जब पार्टी रॉकर और सिंगर ऐश किंग अपने गाने से सेट के दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे।

ऐश किंग उड़ीसा के प्रतियोगी बिश्वजीत महापात्रा के समर्थन और प्रोत्साहन के लिए आगे आएंगे। 

बिश्वजीत अपनी परफॉर्मेंस से ऐश किंग को प्रभावित करेंगे और उनके साथ गाना गाने का निवेदन भी उनसे करेंगे।


ऐश किंग ने कहा, “नेहा कक्कड़ भारत में मेरी पहली दोस्त है और इस प्रसिद्ध शो में उन्हें देखकर मुझे बहुत ही खुशी हुई।

मैं आज यहां बिश्वजीत कासमर्थन करने आया हूं और मुझे लगता है कि वह संगीत उद्योग में अब तक का एक प्रमुख नाम बन सकता है।

इस पैनल के जज बहुत ही ज्यादा प्रतिभावान हैं। जजों के बेहतरीन संयोजन की वजह से उचित मार्गदर्शन, स्टाइल, प्रोत्साहन और बहुत सारा मनोरंजन भी मिलेगा।

बायोपिक फिल्म 'शकीला' में ऋचा चड्डा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment