Sunday 29 July 2018

केदारनाथ में भैरो मंदिर में सारा अली खान

सारा अली खान शायद कह रही हैं 'कहाँ फंसा दिया' !
पिछले साल सितम्बर में सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ का पहला शिड्यूल शुरू हुआ था।

ऊपर का चित्र पहला शिड्यूल शुरू होने से पहलेभैरवनाथ मंदिर  में पूजा का था।

सारा अली खान ने कल इस चित्र को लगाते हुए कमेंट किया- कहते हैं भैरोनाथ मंदिर के दर्शन के बगैर केदारनाथ के दर्शन अधूरे हैं।  पहले दिन के शूट से पहले का दिन...लम्बी चढ़ाई की शुरुआत जैसा।

इस चित्र में, जहाँ फिल्म में उनके कोस्टार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भैरवनाथ की मूर्ती के सामने घुटने टेक कर हाथ जोड़े हुए हैं, वही सारा अली खान की निगाहें न जाने कहाँ देखती कुछ सोचती हुई लग रही हैं।  जैसे कह रही हों, "कहाँ फंसा दिया।"

इस फिल्म का आखिरी शिड्यूल अप्रैल में केदारनाथ में शुरू हो चुका है।

सारा अली खान की इस फिल्म के सामने लगातार बाधाएं आती रही हैं।  दो निर्माताओं के बीच का विवाद कानूनी नोटिसों और अदालती चक्कर तक पहुंचा।  लेकिन, अब सब ठीक हो चुका है।

सारा अली खान ने दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है।  यह फिल्म निर्माता करण जौहर और निर्देशक रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म सिम्बा है ।  इस फिल्म के नायक रणवीर सिंह हैं।

यहाँ, बताते चलें कि सारा अली खान को करण जौहर ही लांच करना चाहते थे।  लेकिन, अमृता सिंह के इंकार के बाद सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ साइन कर ली।

केदारनाथ की रिलीज़ की तारीख़ ३० नवंबर बताई जा रही है।  इसी तारीख़ को, रजनीकांत और अक्षय कुमार की साइंस फिक्शन फिल्म २.० भी रिलीज़ हो रही है।

फिल्म २.० हिंदुस्तान की सबसे महँगी फिल्मों में शुमार की जा रही है।  अगर, २.० की रिलीज़ के कारण केदारनाथ की रिलीज़ टली तो ऎसी दशा में केदारनाथ २०१९ में ही रिलीज़ हो पाएगी।

ऐसे में, रणवीर सिंह के साथ एक्शन फिल्म सिम्बा सारा अली खान की डेब्यू फिल्म बन जाएगी। 


अब नेटफ्लिक्स पर मोगली - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment