Tuesday 24 July 2018

रेखा की फेन है नेत्रहीन नीलिमा सुर्वे

आरजे अनमोल काफी समय से इस कोशिशों में जुटे हुए हैं कि एक दिन उनकी मुलाकात रेखा से हो और वो उनका इंटरव्यू करें। लेकिन अब तक उनकी ये ख्वाहिश अधूरी ही है।

अनमोल ने बताया, "मैं बचपन से ही रेखा फैन हूँ।  मुंबई में अपना करियर बनाने के बाद उन्होंने कई सारे लीजेंड्स के साथ मुलाकात की और उनका इंटरव्यू किया। इनमें आशा भोंसले, देव आनंद और साधना जैसे नाम शामिल हैं। साधना जी ने ३० साल बाद यदि किसी को इंटरव्यू दिया था तो वो मैं ही था।

हाल ही  में  अनमोल ने रेखा को समर्पित देव आनंद की फिल्म तीन देवियांका गीत ख्वाब हो तुमरीक्रिएट किया। इसी दौरान अनमोल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उनका दिल छू लिया.
अनमोल का कहना है की, "वे जब लोगो से रिक्वेस्ट कर रहे थे की वे अभिनेत्री रेखा से मिलने में उनकी सहायता करे उसी बीच उन्हें फेसबुक पर एक मैसेज जो रेखा से मिलाने में उनकी मदद करना चाहती हैं।" 

अनमोल की ही तरह रेखा की फैन नीलिमा सुर्वे नेत्रहीन हैं। उन्होंने ब्रेल लिपि की मदद से रेखा को पत्र लिखकर अनमोल से मिलने की गुजारिश की। मुंबई के चेतना कॉलेज में काम करने  वाली नीलिमा की तरफ से इस स्वीट जेस्चर को देखकर अनमोल भी काफी भावुक हो गए। नीलिमा ने भी अनमोल द्वारा रीक्रिएटेड सॉन्ग ख्वाब हो तुमसुना और वो भी चाहती हैं कि अनमोल की ये तमन्ना जरूर पूरी हो। 

इस विषय में बताते हुए अनमोल ने बताया, " वे अपने लेटर को रेखाजी तक पहुंचने में असमर्थ हैं इसिलए मैंने नीलिमा को कहा कि मैं तुमसे पेर्सनली मिलना चाहता हूँ और इस खत को रेखा जी तक पहुंचाने में मदद करूँगा। हमने गुलदस्ते के साथ यह खत रेखा जी तक पहुँचाया है, पर अभी तक वह से कोई रिवर्ट नहीं आया है।  


बताया जा रहा है कि नीलिमा द्वारा लिखा हुआ पत्र और अन्य फैंस द्वारा भेजे गए कई सारे फूल और लैटर्स रेखा के घर पहुंच चुके हैं। अब सभी को अनमोल के लिए रेखा के जवाब का इंतजार है। 

पोरस एक्टर मोहित अबरोल का नया लुक - देखे के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment