Monday 23 July 2018

क्या ! सचमुच धड़क ने धड़काया दर्शकों का दिल ?

धड़का दर्शकों का दिल !
आखिर धड़क ने, दर्शकों का दिल धड़का ही दिया। लेकिन, अभी यह कहना ठीक नहीं होगा कि दर्शकों ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को स्वीकार कर लिया है।

अभी पहले वीकेंड में फिल्म के ३३.७५ करोड़ के कारोबार को दर्शकों की मान्यता नहीं कहा जा सकता।

आम तौर पर वीकेंड में दर्शकों की चाहत महत्त्व रखती है।

दर्शकों में शाहिद कपूर के भाई ईशान के बजाय श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को देखने की उत्सुकता थी।

वह कैसी लगती है ? श्रीदेवी जैसी सूंदर ! वह कैसी एक्टिंग करती है ? बिलकुल श्रीदेवी की तरह संवेदनशील !

इन सवालों का जवाब काफी दर्शकों ने वीकेंड में पाने की कोशिश की होगी। यह जवाब क्या रहा, इसका पता तो आज सोमवार और आगे के कारोबार ही बताएगा । अगर, वीकडेज़ में धड़क ने पकड़ बना ली तो समझो की धड़क गया दर्शकों का दिल ! 

संजू का जादू कम हो चला है।  नई नई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के आ जाने से ऐसा होना स्वाभाविक भी था।  यह फिल्म राजकुमार हिरानी की काफी हलकी फिल्म थी।  इसे दर्शक मिले केवल और केवल रणबीर कपूर और विक्की कौशल के कारण।  फिल्म ने इस वीकेंड में ६.७५ करोड़ का कारोबार कर अपने कुल कलेक्शन को ३३३.५५ करोड़ का कर लिया। 

हॉलीवुड की ड्वेन जॉनसन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म स्काईस्क्रैपर इस शुक्रवार रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म ने वीकेंड में ८.९३ करोड़ का  कारोबार कर लिया था। ड्वेन जॉनसन को भारतीय दर्शक अच्छी तरह से पहचानता है।  इसलिए, इसका यह वीकेंड अच्छा नहीं कहा जा सकता।  देखने वाले बात होगी की स्काईस्क्रैपर वीकेडेस में कैसा कारोबार कर पाती है। 

हॉलीवुड फिल्म के लिहाज़ से पिछले शुक्रवार रिलीज़ मार्वेल के सबसे छोटे सुपरहीरो वाली फिल्म अंट-मैन एंड द वास्प का दूसरा हफ्ता अच्छा नहीं रहा।  इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड में ३.२५ करोड़ का ही कारोबार किया।  यह फिल्म अब तक ३०.६० करोड़ का कारोबार कर चुकी है। 

इसी प्रकार से इस वीकेंड में दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा ने ४.४५ करोड़ का कारोबार कर लिया। इसे बुरा नहीं कहा जा सकता। यह फिल्म अब तक २५.६६ करोड़ का कारोबार कर चुकी है।

एक दूसरी हॉलीवुड फिल्म होटल ट्रान्सिलवानिया २ ने पहले वीकेंड में महज २.७५ करोड़ का कारोबार ही किया। जबकि इससे कुछ ज़्यादा की उम्मीद की जा रही थी।  


क्या सलमान खान रेडी हैं रेडी २ के लिए ! -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment