Tuesday 31 July 2018

दमदार सलमान खान के साथ, हमेशा लगता है जैसे आप परिवार के साथ हैं - हिमेश रेशमिया

सवाल-  सलमान खान के साथ शो में आपका अनुभव कैसा रहा?
हिमेश- मेरा अनुभव लाजवाब था। मैं दूसरी बार 'दस का दमके सेट पर आया हूं। पहली बार जब मैं यहां आयातो उस सीजन में भी हमें बहुत मज़ा आया था। सलमान खान का आस-पास होनाजो एक ही समय में इतने ऊर्जावान और विनोदी हैंहमेशा मनोरंजक होता है। गुरू ने भी मनोरंजन को बढ़ाया। दमदार सलमान के साथहमेशा लगता है जैसे आप परिवार के सदस्य के साथ हैं।

सवाल- क्या आपने पिछले सीज़न और इस सीजन के बीच कोई अंतर नोटिस किया?
हिमेश- मुझे लगता है कि इस बार सीजन और भी मनोरंजक हैक्योंकि यह दर्शकों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है। अगर इस सवाल की बात करें कि यह भी काफी रिलेटेबल है। यही कारण है कि जब मैं सलमान के साथ बात कर रहा था और खेल रहा थाऐसा लगा कि मैं परिवार के किसी व्यक्ति से बात कर रहा था।

सवाल- सलमान खान को दमदार मेजबान के रूप में वापसी करते हुए देखकर आपको कैसा महसूस हुआ?
हिमेश-मुझे लगता है कि सलमान खान न केवल एक सुपर स्टार बल्कि महानतम इंसान भी हैं। वह जिस तरह के चैरिटी करते हैंउनके मन में जिस तरह के महान विचार हैं और वह प्रेम और देखभाल जो वह अपने करीबी लोगों के प्रति दिखाते हैं। मुझे लगता है कियह न केवल उन्हें फिल्मों में एक सुपरस्टार बनाता हैबल्कि असल ज़िंदगी में भी एक सुपरस्टार बनाता है। वह एक असली नायक है।

सावाल -आपको कौन सा सवाल सबसे मनोरंजक लगता है और आप जनता के अनुमान के बारे में क्या सोचते हैं?
हिमेश-मैंने दर्शकों के अनुमान के साथ जाते हुए अंतिम सवाल का जवाब देते हुए गलती की। मैंने लगभग 90% से 100% का बार चुनने का फैसला किया था और फिर मैंने स्टूडियो दर्शकों पर भरोसा किया और 60% से 70% की खिड़की को लॉक कर दिया।

सवाल- वह एक प्रश्न कौन सा है जो आप अपने बारे में देना चाहते हैंजिस पर लोग अनुमान लगाएं?

हिमेश- मैं चाहता हूं कि लोग अनुमान लगाए रखें कि क्या मैं एक संजीदा इंसान हूं या एक मजाकिया व्यक्ति हूं। क्योंकि मेरे बारे में लोगों के अपने निष्कर्ष हैं। जब वे इस पर अनुमान लगाने की कोशिश करते रहते हैंतो मज़ा आता है।

No comments:

Post a Comment