Friday 27 July 2018

पत्नी के लिए मनीष पॉल का अगला गीत !


मनीष पॉल, जो पहली बार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के इंडियन आइडल 10 की
होस्टिंग कर रहे हैं, ने हाल ही में गाला राउंड के पहले एपिसोड की रिकॉर्डिंग को पूरा किया है। वे इसके ऑन एयर होने का इंतज़ार नहीं कर रहे हैं।

अनु मलिक, विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ जैसे प्रतिभाशाली जज के शानदार पैनल के साथ शो के मनोरंजन को बढ़ाने वाला है होस्ट मनीष का मजेदार अंदाज।

इस शो का शरारती होस्ट सभी को अपनी हरकतों से मनोरंजन के साथ साथ चौंकाता रहता है- जज से सीधे प्रतिभागियों और दर्शकों तक।

एक्टर से गायक बना यह होस्ट एक प्यारा नगमा अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहता है। अब तक कुछ गाने गा चुका यह एक्टर अब अपने जीवन साथी के लिए रोमांटिक गीत गाना चाहता है।

मनीष पॉल ने बताया कि मैं हस्तियों के साथ डांस शो को होस्ट कर रहा हूं, लेकिन यहां वे आम हैं कि कौन सेलेब्रेटी बनने जा रहे हैं।

मैं देखता हूँ कि उनका सफर कैसा रहा, वे कैसे मैच्योर हो रहे हैं, और उनमें कैसे बदलाव हो रहे हैं। मुझे गाना पसंद है और जब मैं अपने पसंदीदा ट्रैक गाते हुए सुनता हूं, तो मैं बस इसमें शामिल होना चाहता हूं।

निर्माताओं ने मुझे ऐसा करने की आजादी दी है। इन दिनों, मैं जॉन डेनवर का एनी गाता हूं, जो मेरी पत्नी का मनपसन्द गाना है।

चूंकि मैं अपना खुद का गीत हरजाई उसके लिए नहीं गा सकता तो, मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी पत्नी को अपना अगला ट्रैक, जो पूरी तरह से रोमांटिक है
समर्पित करूंगा।"



मेलबर्न में इण्डियन फिल्‍म फेस्टिवल में सिमी गरेवा...- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment