Saturday 28 July 2018

हैप्पी फिर भाग जायेगी के लिए जस्सी गिल ने सीखी मैंडरिन

पंजाबी गायक और अभिनेता जस्सी गिल, अपनी पहली हिंदी फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

मुदस्सर अज़ीज़ निर्देशित इस फिल्म में जस्सी गिल, चीन में रहने वाले एक पंजाबी लडके की भूमिका कर रहे हैं। जस्सी गिल ने, अपनी भूमिका को स्वाभाविक बनाने के लिए करैक्टर के लिहाज़ से ज़रूरी चीनी भाषा मैंडरिन सीखी।

इस बारे में जस्सी बताते हैं, "मैंडरिन सीखना मुश्किल है। इसे बोलना तो भूल ही जाओ। शुरू में, इसे समझना मुश्किल था, लेकिन मैंने शब्दों को सही तरीके से उच्चारण करने के लिए कड़ी मेहनत की। मैंने अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ मैंडरिन भाषा में कई वीडियो देखे। जब मैंने, एक बार भाषा सीख ली  तो फिर मैंने शूटिंग से पहले डिक्शन पर काम किया।"

फिल्म के ट्रेलर से ऐसा लगता है कि जस्सी के करैक्टर का सोनाक्षी सिन्हा के हैप्पी करैक्टर से टकराव होता है। उनके बीच की नोकझोंक दिलचस्प लगती है।

पंजाबी भाषा में सात फ़िल्में कर चुके, जस्सी गिल की पहली पंजाबी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज ४२० की सीक्वल फिल्म मिस्टर एंड मिसेज ४२० रिटर्न भी इसी साल रिलीज़ होने जा रही है।

गायक होने के बावजूद अपने फिल्म करियर को लेकर जस्सी गिल बताते हैं, "मुझे पंजाबी फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है और मुझे जो प्यार मिला है उसके लिए आभारी हूं। बॉलीवुड का हिस्सा होना सपने जैसा है। इंडस्ट्री ने मेरा खुली बाहो से स्वागत किया है।"

जस्सी गिल, इरॉस इंटरनेशनल और कलर यलो प्रोडक्शंस के अंतर्गत बनाई जा रही फिल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी की रिलीज़ का उत्सुकता से इंतजार कर रहे है।

हैप्पी फ़िर भाग जाएगी, २४ अगस्त २०१८ को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है ।


सोनी मैक्स से प्रसारित होने वाली फ़िल्में (१ से १५ ... क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment