Tuesday 31 July 2018

सलमान खान ने पूरे शूट के दौरान मुझे सहज महसूस कराया: गुरु रंधवा

सवाल: सलमान खान के साथ शो में आपका अनुभव कैसा रहा?
गुरु- शो के लिए शूटिंग करते समय हमें बहुत मज़ा आया था। मैं इस पल का ध्यान रखूंगा क्योंकि यह ऐसा शो है जहां मुझे सलमान सर और मेरे पसंदीदा हिमेश पाजी के साथ मंच साझा करने का मौका मिला। शुरुआत में, मैं इस मंच पर आने को लेकर डरा हुआ था क्योंकि व्यक्ति को मंच बहिर्मुखी व्यक्तित्व वाला होना चाहिए और साथ ही साथ उसे बहुत कुछ बोलना भी होता है। लेकिन सलमान सर ने मुझे पूरे शूट के दौरान सहज महसूस कराया। कुल मिलाकर, उनके साथ काम करने और 'दस का दम' का हिस्सा बनने का अनुभव मेरे लिए बहुत अच्छा था। 'दस का दम' खेलते समय हमने जो पैसा कमाया वह निश्चित रूप से दान के लिए जाएगा और इससे अच्छा कारण और क्या हो सकता है।

सवाल- क्या आप दान का समर्थन करते हैं?
गुरु- हाँ, मैं दान करने का समर्थन करता हूं। हमारे जीवन में, हमें हमेशा उन लोगों की मदद करनी चाहिए जिन्हें सहयोग की जरूरत है। भले ही, अगर हम आर्थिक रूप से किसी की भी मदद नहीं कर सकते हैं, तो भी हमें किसी दूसरे तरीके से मदद करने वाले हाथ बढ़ाने चाहिए।

सवाल- वह एक प्रश्न कौन सा है जो आप अपने बारे में देना चाहते हैं, जिस पर लोग अनुमान लगाएं?
गुरु- मैं अपने बालों को स्टाइल करने के लिए किस स्प्रे का इस्तेमाल करता हूं? हंसते हुए! अनुमान लगाते रहें।

सवाल- इस तरह के मंच पर अपने गाने को लॉन्च करने में कैसा लगता है?
गुरु- अपनी ज़िंदगी में पहली बार, मैंने अपने गाने को इतने बड़े मंच पर रिलीज़ किया है और सलमान खान, दस का दम टीम और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सहयोग के बिना यह संभव नहीं होगा। मैं उनमें से प्रत्येक को और हिमेश पाजी को भी धन्यवाद देता हूं।

'इन निक ऑफ टाइम' ने बनाया प्रियंका चोपड़ा को टॉप ट्रेंडिंग एक्ट्रेस - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment