Tuesday 24 July 2018

पोरस एक्टर मोहित अबरोल का नया लुक

वैभवशाली इतिहास को प्रदर्शित करने के अपने अनोखे और रचनात्मक तरीके से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति शो 'पोरस' ने दर्शकों को स्क्रीन से चिपकाकर रखा हुआ है।

दर्शकों का पसंदीदा किरदार हस्ती, जिसे प्रतिभाशाली एक्टर मोहित अबरोल ने निभाया है, जल्द ही सिंध के राजा के रूप में एक नया अवतार अपनाए हुए दिखाई देगा ।

आने वाली कहानी में, यह शो एक बड़ा मोड़ लेगा और इस एक्टर को सिंध के राजा का ताज पहनाया जाएगा।

मोहित का यह लुक उनके पिछले लुक से पूरी तरह अलग है और कुछ एंटीक ज्वेलरी के साथ यह राजा के असली लुक जैसा भव्य है। यह काफी वैभव और भव्यता भी प्रदर्शित करेगा जैसा एक राजा को होना चाहिए।

अपने लुक के बारे में बात करते हुए मोहित अबरोल कहते हैं, “इस लुक को लेकर मुझे वाकई काफी अच्छा महसूस होता है। यह परिधान एक तरह से काफी भव्य और आकर्षक होने के साथ ही काफी असली भी लगते हैं।

इससे निश्चित तौर पर स्क्रीन पर प्रभाव पड़ेगा। मुझे भरोसा है कि दर्शकों को यह नया लुक पसंद अएगा और वे लगातार अपना प्यार देते रहेंगे क्योंकि शो की शुरुआत से ही उन्होंने ऐसा किया है।


पोरस के आगामी एपिसोड्स में, दर्शक देखेंगे कि भारत का बल एकत्रित हो रहा है, और सिकंदर की आक्रमणकारी सेना के विरुद्ध लड़ने के लिए भारत को अखंड भारत बनाया जा रहा है।

दिल्ली में 'मुल्क' -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment