Monday 23 July 2018

इरोस इंटरनेशनल रिलीज़ तेलुगु साक्ष्यम

तेलुगु एक्शन फंतासी थ्रिलर फिल्म साक्ष्यम को पूरी दुनिया में इरोस इंटरनेशनल द्वारा रिलीज़ किया जायेगा।

यह फिल्म २७ जुलाई को रिलीज़ होनी है।

इस फिल्म की कहानी दिलचस्प है। फिल्म पांच भिन्न तत्वों के एक साथ आ जाने से क्या होता है, इसका चित्रण करती हैं।

इस कहानी के लिहाज़ से फिल्म के वीएफएक्स महत्वपूर्ण हैं। श्रीवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म के वीएफएक्स को तैयार करने में बाहुबली की टीम के सदस्यों को शामिल किया गया है।

साक्ष्यम के नायक-नायिका बेल्लमकोंडा सई श्रीनिवास  और पूजा हेगड़े हैं।  इनके अलावा शरथ कुमार, मीणा, जगपति बाबू, रवि किशन, आशुतोष राणा, मधु गुरु स्वामी, जय प्रकाश, पवित्रा लोकेश और वेंनेला किशोर सह भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म का ट्रेलर, फिल्म की वीएफएक्स टीम की मेहनत को दर्शाने वाला है ही, फिल्म की फोटोग्राफी भी उत्कृष्ट है।  इसे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता छायाकार पीटर हेन ने किया है।

फिल्म को इरोस इंटरनेशनल पूरी दुनिया में रिलीज़ कर रहा है। क्या ही अच्छा होता अगर साक्ष्यम को हिंदी में डब कर भी रिलीज़ किया जाता। 

हिंदी फिल्म दर्शकों का इतिहास गवाह है कि उन्होंने उत्कृष्ट तकनीक से बनी फिल्मों को हमेशा सराहा है, पसंद किया है और सिनेमाघरों में देखा भी है।

२७ जुलाई को प्रदर्शित हो रही हिंदी फिल्मो में साहेब बीवी और गैंगस्टर ३ ही हैं।  नवाबजादे और व्हेन ओबामा लव्स ओसामा के सीमित दर्शक है।  ऐसे में इस तारिख को रिलीज़ हो कर साक्ष्यम का हिंदी संस्करण दर्शक आकर्षित कर सकता था। 


दसवें इंडियन आइडल के १४ सुर ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment