Wednesday 22 August 2018

मैं भाग्यशाली हूँ कि केबीसी से पिछले तीन सालों से जुड़ी हुई हूँ : अश्विन अय्यर


नीतेश तिवारी ने जिस कैम्पेन का निर्देशन किया था जिसमें एक पिता का संघर्ष अपने बेटे को शिक्षा देने को लेकर था, उसे बहुत तारीफ़ मिली थी जिसके पीछे उनकी शानदार पत्नी का योगदान था। आश्विन अय्यर तिवारी ने दूसरे प्रोमो का निर्देशन किया था. अश्विनी का प्रोमो बहुत ही खूबसूरती से एक ऐसी महत्वाकांक्षी महिला की विरोध दिखाता है जो पायलट बनना चाहती है। परिवार और दोस्तों द्वारा शर्मिंदा होकर भी वह अपनी महत्वाकांक्षा को नहीं छोडती है और अपने लक्ष्य के लिए हॉटसीट पर पहुँच जाती है।

अश्विनी से जब प्रोमो का निर्देशन करने के उनके अनुभव को साझा करने के लिए कहा गया,, तो उन्होंने कहा "मैं शो की शुरुआत से ही काम कर रही थी. एजेंसी में एक क्रिएटिव डायरेक्टर जे रूप में हम ब्रांड का अहसास देने के लिए ही लिखते हैं. क्लाइंट और मैं  हम एक साथ कौन बनगा करोड़पति और श्री अमिताभ बच्चन के लिए नए नए विचार बना रहे हैं। "

अश्विनी अपने पति नीतेश तिवारी के साथ कौनबनगा करोड़पति के सभी कैम्पेन के लिए काम कर रही है और इस प्रोजेक्ट को दिल के करीब मानती हैं.

जब अश्विनी से पूछा गया कि 'कबतक रोकोगे' का क्या अर्थ है और क्या उसने कभी अपने जीवन में कभी कब तक रोकोगे पल का अनुभव किया है? तो उन्होंने कहा, इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, और आप कहाँ से आए हैं, आपके पास अपनी मनचाही ज़िन्दगी जीने और बड़े सपने देखने का अधिकार होता है. और हाँ, जब मैं अपनी पहली फीचर फिल्म बनाना चाहता था और इसे निर्देशित करना चाहती थी, तो उन लोगों से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं हुईं, जिन्होंने सोचा था कि मैं खुद के लिए मजाक कर रही और मैं वह नहीं कर सकती। बहुत से लोगों ने मुझे बताया, 'विज्ञापन फिल्म ही कठिन है और उस पर फीचर, भूल ही जाओ. मुझे अपने करीबी लोगों पर खुद को समर्थन देने का यकीन था. यही मेरा कब तक रोको मूमेंट था

कौन बनगा करोड़पति (केबीसी) ज्ञान की ताकत के बारे में है। यह वह ज्ञान है जो आम आदमी और महिला को बिना किसी बाधा के बावजूद, वह सब हासिल करने देता है, जो वे चाहते हैं। अपने 10 वें सीजन में, केबीसी अपने आइकोनिक मेजबान श्री अमिताभ बच्चन के साथ हर संघर्ष के पीछे की ताकत को सराहेंगे। संघर्ष की भावना का जश्न मनाते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन,को इस साल की थीम कब तक रोकोगे दिखाने पर गर्व है।



इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ में हैप्पी फिर भाग जाएगी !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment