Wednesday 22 August 2018

अजय देवगन अगले साल कहेंगे दे दे प्यार दे !

अजय देवगन के साथ, लव रंजन का दोस्ताना दे दे प्यार दे में बदल गया था।

लव रंजन और अजय देवगन की फिल्म का नाम दे दे प्यार दे रखा गया है।  यह फिल्म शहरी पृष्ठभूमि पर आधुनिक रोमांस पर हास्य टिप्पणी है।

इस फिल्म पर, पिछले साल फरवरी में ही काम शुरू हो गया था। फिल्म को आकिव अली को निर्देशित करना था।

आकिव अली ने, लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा १ और २ तथा आकाशवाणी की एडिटिंग की थी।

आकिव अली ने अजय देवगन की फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई की एडिटिंग की थी। 


रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी और बर्फी, हृथिक रोशन की फिल्म काइट्स, बैंग बैंग और  काबिल  के एडिटर भी आकिव अली ही थी।

२००४ में रिलीज़ फिल्म मदहोशी से, एडिटर की टेबल पर बैठ कर हिट बॉलीवुड फ़िल्में एडिट करने वाले आकिव अली को १४ साल बाद निर्देशन का मौक़ा मिला है तो लव रंजन की बदौलत।

लव रंजन ने, अजय देवगन के साथ तब्बू को लेकर, २४ साल पहले के पन्ने पलट दिए हैं, जब तब्बू का अजय देवगन के साथ एक्शन फिल्म विजय पथ (१९९४) से फिल्म डेब्यू हुआ था।

इस फिल्म में जिमी शेरगिल, रकुल प्रीत सिंह और अलोक नाथ भी अभिनय कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी खुद लव रंजन ने लिखी है।  इसलिए, युवाओं की नब्ज़ पर हाथ रखने वाले लव रंजन ने युवाओं को पसंद आने वाली फिल्म की कहानी ही लिखी होगी।

शुरू में, इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जनवरी से शुरू होनी थी।  फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ १९ अक्टूबर २०१८ रखी गई थी। लेकिन, निर्माता लव रंजन के साथ भूषण कुमार, किशन कुमार और अंकुर गर्ग की इस फिल्म की तारीख़ १९ अक्टूबर २०१८ तय की गई थी।

लेकिन, अब यह फिल्म अगले साल २२ फरवरी को रिलीज़ होगी। 

यहाँ बताते चलें कि इस साल निर्देशक लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी २३ फरवरी २०१८ को रिलीज़ हुई थी ।  इस लिहाज़ से, यह टाइम स्लॉट लव रंजन के लिए हिट साबित होता है।    


आओ न कभी हवेली पे ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment