Friday 24 August 2018

रेमो और सरोज कराएँगे माधुरी दीक्षित से मुजरा

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक के लिए जल्द ही एक मुजरा गीत शूट करने वाली हैं।  इस गाने को रेमो डिसूज़ा और सरोज खान कोरिओग्राफ करेंगे। गाने की शूटिंग सितम्बर के शुरुआत में की जाएगी। 

हालाँकि, रेमो ने इस फिल्म के सभी गीतों को कोरिओग्राफ किया है। बॉलीवुड के फिल्म इतिहास में शायद ऐसा पहली बार होगा, जब दो कोरिओग्राफर एक साथ मिलकर एक गाने को कोरिओग्राफ करेंगे । चूँकि सरोज खान, रेमो डिसूज़ा की सीनियर हैं, इस लिए, रेमो के लिए सरोज खान के साथ डांस की कोरियोग्राफी करने में हिचकिचाहट नहीं हुई। 

माधुरी दीक्षित और कोरिओग्राफर सरोज खान ने फिल्म तेज़ाब से एक दो तीन, फिल्म बेटा से धक् धक् और फिल्म खलनायक से चोली की पीछे क्या है जैसे कई हिट गाने दिए हैं ।, लगभग चार साल बाद, माधुरी दीक्षित एक बार फिर, सरोज खान की कोरिओग्राफी पर थिरकती हुई नज़र आएँगी।

रेमो और सरोज खान के साथ मिलकर माधुरी ने इस गाने की रिहल्सल चार दिन पहले से ही शुरू कर दी है, फिल्म के  बाकी टीम मेंबर अँधेरी में इस गाने के सेट को तैयार करने में व्यस्त हैं

कोरिओग्राफर सरोज खान इस बात की पुष्टि करते हुए बताती हैं, "जी हाँ हम पिछले चार दिनों से मुजरा पर काम कर रहे हैं। तकनीकी पहलुओं को ध्यान में रख कर मैं और रेमो डिसूज़ा इस गाने को एक साथ कोरियोग्राफ कर रहे है। हम चाहते है की यह गाना भी हमारे पिछले गानो की तरह यादगार हो। लोग भारतीय प्रभाव वाले गीत-नृत्य भूल रहे हैं। हमारे लिए, यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि हम उसे पुनर्जीवित करे। यह गाना सितम्बर ५,, और ७ तीन दिनों में शूट किया जायेगा।


फॉक्स स्टार स्टूडियो, धर्म प्रोडक्शन, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित  इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त ,आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नज़र आएंगे।

स्त्री के सेट्स पर पंकज त्रिपाठी की भूत कहानियां - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment