Friday 31 August 2018

ऐश्वर्या राय ने कहा - फिर से लिखो !

संजय दत्त और ऐश्वर्या राय के गर्मागर्म 'शब्द'
ऐश्वर्या राय बच्चन ने दो रीमेक फिल्मों को हाँ की थी।

फन्ने खान के बाद, ऐश्वर्या रात और दिन और वह कौन थी के रीमेक में काम करने वाली थी। इसी के साथ उन्हें उधार की कोख विषय वाली फिल्म जास्मिन भी मिली थी। ऐश्वर्या राय को तीनों फिल्मों की कहानियां पसंद आई।

उन्हें इनकी स्क्रिप्ट में कुछ खामियां लगी थी।  इसलिए, ऐश्वर्या राय ने वह कौन थी और रात और दिन के पटकथाकारों को हिदायत दी कि वह स्क्रिप्ट को थोड़ा और चमकाए।

लेकिन, उनका जास्मिन के लिए फरमान था, "फिर से लिखो।" ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए जास्मिन  ख़ास फिल्म हो सकती है। सरोगेसी पर इस फिल्म में ऐश्वर्या को खुद का मौलिक दिखाना होगा।  

जबकि, वह कौन थी और रात और दिन के कारण उनकी तुलना की जाएगी। रात और दिन के रीमेक में नरगिस दत्त से और वह कौन थी में साधना से।

साधना के सौंदर्य जैसी रहस्यमयता उनमें खोजी जाएगी। नरगिस के जोड़ के अभिनय की पड़ताल की जाएगी।

जबकि, जस्मिन मे जो कुछ होगा, ऐश्वर्या का अपना होगा।

परन्तु, कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने जस्मिन, वह कौन थी और रात और दिन के लिए फिर लिखो का फरमान गुलाब जामुन के लिए जारी किया है।

गुलाब जामुन निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म है।

ऐश्वर्या को इस फिल्म के किरदार काफी पसंद आये।

ऎसी भूमिका उन्होंने पहले कभी नहीं की।

इस फिल्म में वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ जोड़ी बना रही है।

गुलाब जामुन अभिषेक के करियर के लिए दूसरी गुरु साबित हो सकती है। इसलिए ऐश्वर्या ने, इन  सब फिल्मों में गुलाब जामुन को प्राथमिकता देना ठीक समझा।

वैसे, संजय दत्त यह ज़रूर चाहते हैं कि लीना यादव की फिल्म शब्द में उनके साथ गर्मागर्म रोमांस लड़ा चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन, रात और दिन के रीमेक में उनकी माँ वाला किरदार ज़रूर करें। 

कौन करेगा जॉन और अभिषेक के साथ पागलपंथी ? - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment