Wednesday 29 August 2018

शाश्वत प्रतीक का म्यूजिक वीडियो पल जो लॉन्च

ले हेलियस फिल्म्स की प्रस्तुति निर्माता प्रबीर सिन्हा , शिवानंद सिन्हा और निर्देशक नितेश राय का अलबम ' पल जो ' का संगीत वीनस कंपनी द्वारा अंधेरी के द व्यू में रिलीज़ हुआ जहां मुख्य अतिथि फ़िल्म अभिनेता मुश्ताक़ खान , सुनील पाल , अली खान , सलमान शेख , विक्रम ( जूली फेम ) , संगीतकार दिलीप सेन और महान गायक स्वर्गीय मो. रफी के सुपुत्र शाहिद रफी खास तौर पर युवा प्रतिभाशाली गायक - गीतकार - संगीतकार शाश्वत प्रतीक को संगीत के क्षेत्र में उसके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना देने पहुंचे थे ।

संगीत के लिए साधना जरूरी है । जब माता सरस्वती की कृपा हो जाती है तो संगीत की दुनिया में मुक़ाम हासिल करना बेहद आसान हो जाता है ।

शाश्वत प्रतीक की प्रतिभा गॉड गिफ्ट है । मात्र तेरह साल की उम्र में वह गायन में रुचि लेना शुरू कर दिया था । बॉलीवुड में युवा दिलों की धड़कन सुरों के सरताज़ अरिजीत सिंह और अतिफ असलम से प्रभावित शाश्वत भी उनके नक्शेकदम पर चलते हुए अलबम ' पल जो ' के जरिये बॉलीवुड में एंट्री मारा है ।


संगीत के विषय में बात करते हुए शाश्वत ने बताया कि मैं धुन को ध्यान में रखकर गीतों की रचना कर कंपोज करता हूँ । मुझे हर अंदाज़ के गीत पसंद है। निर्माता प्रबीर सिन्हा , शिवानंद सिन्हा और निर्देशक नितेश राय अपनी अलबम पल जो की सफलता और होनहार शाश्वत के सुरताल से आश्वस्त हैं ।.



सनी लियोन बनी फेसबुक पर मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment