Sunday 24 February 2019

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ डांस फिल्म में नोरा फतेही


अपने पिछले साल के दो हिट नम्बरों दिलबर दिलबर और कमरिया से, बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बन चुकी डांसर एक्ट्रेस नोरा फतेही, फिल्म स्ट्रीट डांसर ३ में, फिल्म की नायिका श्रद्धा कपूर के लिए कड़ी चुनौती साबित हो सकती है। खास तौर पर, इस डांसिंग फिल्म के डांस सीक्वेंस में।


सूत्रों की माने तो बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म में, पाकिस्तान की डांस टीम की सदस्य बनी है। स्ट्रीट डांसर ३ में नोरा फतेही की भूमिका के बारे में कुछ  ख़ास जानकारी नहीं है।  बस इतना ही पता चला है कि उनका किरदार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के किरदारों को चुनौती देने वाला है।


नोरा फतेही भी सिर्फ इतना बताती हैं, "पहली बारइस फिल्म में मेरी भूमिका ५ मिनट से ज़्यादा की है। इस भूमिका में मैं डांस भी करूंगी और अभिनय से भी चुनौती दूंगी।"

अभिनय के लिहाज़ से तो श्रद्धा कपूर को, नोरा फतेही चुनौती नहीं साबित हो सकती, क्योंकि, भाषा की समस्या आड़े आती है। लेकिन, जहाँ तक डांस की बात हैं, श्रद्धा  कपूर पर नोरा फतेही भारी पड़ने जा रही हैं।


श्रद्धा कपूर ने इससे पहले कोई खालिस डांस फिल्म नहीं की है।  एबीसीडी २ में, वह एक डांसर की भूमिका में थी। लेकिन, फिल्म में श्रद्धा कपूर के पल्ले जटिल डांस दृश्य नहीं आये थे। एक समय तो उन्हें मूवमेंट करते समय चोटिल होते दिखाया गया था। उस समय, कठिन डांस स्टेप्स लॉरेन गॉटलिएब कर रही थी।


अब स्ट्रीट डांसर ३ में, श्रद्धा कपूर को खुद की नृत्य क्षमता पर निर्भर रहना होगा।  उन्हें अपने डांस स्टेप्स पर कड़ी मेहनत करनी होगी।  क्योंकि, अब श्रद्धा कपूर का पाला नोरा फतेही जैसी सशक्त नृत्यांगना से पड़ा है।  

No comments:

Post a Comment