Tuesday 19 February 2019

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को तपसी पन्नू की बदला !


सुजॉय घोष की फिल्म बदला की रिलीज़ की तारीख़ का ऐलान कर दिया गया है। तापसी पन्नू ने, फिल्म के अपने एक सीन को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, इसका खुलासा किया। बदला,अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानि ८ मार्च को रिलीज़ होगी।

यह फिल्म भी स्पेनिश फिल्म कंत्राटिएम्पो या द इनविजिबल गेस्ट पर आधारित है।

इस फिल्म में, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू दूसरी बार साथ आ रहे हैं। इससे पहले तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन फिल्म पिंक में नज़र आये थे।

पिंक और बदला में अमिताभ बच्चन की भूमिका समान है। बदला में, अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका कर रहे हैं। पिंक में, अमिताभ बच्चन का करैक्टर तापसी पन्नू के केस की वकालत करता है। बदला में भी उनका वकील तापसी पर लगे हत्या के इलज़ाम से धुंध हटाना चाहता है।


बदला में तापसी पन्नू, एक महिला उद्यमी की भूमिका कर रही है। यह उद्यमी शादी शुदा है, लेकिन विवाहेतर सम्बन्ध रखती हैं। एक दिन जब वह, एक होटल में अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने जाती है तो आँख खुलने पर खुद को प्रेमी की हत्या में फंसा पाती है।

फिल्म में अपने चरित्र के बारे मे, इंस्टाग्राम पर लिखते हुए तापसी पन्नू कहती हैं, "सफल महिला वह है, जो खुद पर फेंके गए पत्थरों से अपनी नींव तैयार कर सकती हैं।" ज़ाहिर है कि फिल्म में तापसी की भूमिका सशक्त है।

लेकिन, महत्वपूर्ण होगा फिल्म का थ्रिलर पहलू।  क्या सुजॉय घोष अपनी पहले की फिल्मों, अमिताभ बच्चन के साथ तीन और विद्या बालन के साथ फिल्म कहानी की तरह रहस्य और रोमांच पैदा कर सकेंगे? फिल्म की सफलता में यही कारगर हथियार साबित भी होगा। 

फिल्म  फोटोग्राफ का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment