Thursday 21 February 2019

विद्युत जामवाल ने बाइक पर खुद किये खतरनाक स्टंट



हम सभी जानते हैं कि विद्युत जामवाल एक सुपर फिट अभिनेता हैं, जिन्होंने दुनिया के सामने अपनी ऐक्शन क्षमताओं का प्रदर्शन बेहतरीन तरीके से किया है। इतना ही नहीं, अभिनेता को बाइक की सवारी करना भी बहुत पसंद है।

अपनी आगामी फिल्म जंगली की शूटिंग के दौरान, जब अभिनेता को पता चला कि बाइक पर एक ऐक्शन सीक्वेंस करना है, तो वे इसके लिए बेहद उत्साहित हो गए। उन्होंने प्रस्ताव किया कि उस सीक्वेंस को वे खुद ही करेंगे।


हालांकि निर्देशक चक रसेल और टीम इसके लिए थोड़ा झिझक रहे थे, लेकिन विद्युत ने जोर देकर कहा कि वे प्रशिक्षण और रिहर्सल के बाद और सुपरविज़न में ही वो स्टंट करेंगे। टीम ने भी सुनिश्चित किया कि वे देखरेख में ही स्टंट करें और एक-दो रिहर्सल करने के बाद ही अपना शॉट दें, और उन्होंने एक ही प्रयास में बेहतरीन शॉट दिया।


स्टंट के प्रदर्शन पर अपने अनुभव को साझा करते हुए वे कहते हैं, “जब चक ने मुझे यह सीक्वेंस सुनाया, जिसमें इन बाइक स्टंट्स की ज़रुरत थी, तो मैं खुश हो गया क्योंकि मैं इस स्किल को भी खुद में लाना चाहता था! मैंने उसी वक़्त सोच लिया था कि इसे मैं खुद करूंगा। इसके लिए सीक्वेंस की शूटिंग से पहले हमने हॉलीवुड के बाइक निर्देशक की टीम से उचित प्रशिक्षण लिया।


सोन चिड़िया के प्रमोशन पर- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment