Wednesday 27 February 2019

बनेगी तीसरी शूटआउट फिल्म, होंगे सैफ अली खान



एकता कपूर, अपनी शूटआउट सीरीज फिर शुरू करने की तैयारी कर रही हैं।

पहली शूटआउट फिल्म ११ साल पहले रिलीज़ फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला (२००७) थी। १९९१ मेंगैंगस्टर माया डोलास के गिरोह और पुलिस के बीच लोखंडवाला में हुई मुठभेड़ की सच्ची घटना पर, अपूर्व लखिया की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, अभिषेक बच्चन, अरबाज़ खान और तुषार कपूर, पुलिस और गैंगस्टर भूमिका में थे।


इस सीरीज की दूसरी फिल्म शूटआउट एट वडाला (२०१३) थी। इस बार, संजय गुप्ता निर्देशित यह गैंगस्टर मान्या सुर्वे के एनकाउंटर पर बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, कंगना रनौत, तुषार कपूर, रोनित रॉय, महेश मांजरेकर, आदि भिन्न भूमिकाओं में थे। जॉन अब्राहम ने मान्या सुर्वे की भूमिका की थी। यह दोनों ही फिल्मे सफल रही थी।

अब पांच साल बाद, शूटआउट सीरीज की तीसरी फिल्म के निर्देशन की कमान संजय गुप्ता को ही सौंपी गई है। अभी इस फिल्म की स्टारकास्ट और दूसरे विवरण का इंतज़ार है। मगर, सैफ अली खान को चुने जाने की खबर है।


सैफ अली खान और संजय गुप्ता हमेशा (१९९७) के २१ साल बाद फिर साथ होंगे। अभी यह नहीं मालूम कि सैफ की भूमिका क्या होगी, लेकिन अधकचरी फिल्मों की असफलता से त्रस्त सैफ अली खान को बढ़िया स्क्रिप्ट का इंतज़ार रहता है। इसी इंतज़ार का नतीज़ा बाजार थी। इस फिल्म में सैफ के अभिनय की सराहना भी हुई थी।

अब यह तो शूटआउट सीरीज की तीसरी फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा कि सैफ अली खान और संजय गुप्ता की जोड़ी क्या गुल खिलाती है!

  

No comments:

Post a Comment