Wednesday 20 February 2019

मानवी गगरू करेंगी जी५ की फिल्म ३७७ अब नॉर्मल


अपने पिछले वेब शो फॉर मोर शॉट्स प्लीज की अच्छी सफलता के बाद अभिनेत्री मानवी गगरू डिजिटल प्लॅटफॉर्म पर एक लोकप्रिय नाम बन चुकी है अमेज़न प्राइम के इस डिजिटल शो में मानवी ने सिद्दी पटेल नाम का किरदार निभाया है, जो अब हर घर में चर्चा का विषय बन गया है।

चार युवा लड़किया, जो वर्क-लाइफ बॅलन्स करना, अपनी महत्वाकांक्षा और उसे पाने मे आनेवाले दबाव को कैसे मैनेज करती है, जैसे मुद्दों पर आधारित है यह शो । फोर मोर शॉट्स प्लीज की सफलता के बाद, मानवी अब जी५ की  फीचर फिल्म ३७७ अब नॉर्मल से दर्शको के सामने होंगी ।इस दिलचस्प डिजिटल फिल्म का निर्देशन फारुख कबीर करेंगे ।

सूत्रों के अनुसार मानवी को हाल ही में इस फिल्म के लिए चुना गया है । इस फिल्म मे वह बहुत ही दिलचस्प और अलग किरदार में नजर आयेंगी । फिल्म का विषय काफी गंभीर है तथा सन्देश देने के साथ साथ दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी ।

अपनी इस फिल्म के बारे में मानवी ने कहा, "जब मैंने पहली बार इस फिल्म को सुना तो उसी वक्त मैंने यह फैसला कर लिया कि मै यह फिल्म जरूर करुँगी  मैं लैंगिक मुद्दों को बहुत दृढ़ता से महसूस करती हूं, इसलिए इस फिल्म को ना बोलने का सवाल ही नहीं था ।"

इस डिजिटल फिल्म में तन्वी आजमी, शशांक अरोरा, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद अयूब भी नजर आएंगे । 

विज्ञापन के लिए सगाई की अफवाह !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment