Thursday 28 February 2019

एक्शन हीरोइन बनी कृति सेनन


कृति सेनन इस समय बेहद व्यस्त हैं । उनकी फिल्म लुका छुपी १ मार्च को रिलीज़ हो जायेगी । वह इस समय कलंकअर्जुन पटियालाहाउसफुल ४ और पानीपत में काम कर रही हैं । यह सभी फ़िल्में इस साल रिलीज़ हो जायेंगी । इस प्रकार से कृति सेनन एक साल में पांच फ़िल्में देने वाली अभिनेत्री बन जायेंगी ।


अब उनकी एक रीमेक फिल्म का ऐलान हुआ है । फ्रेंच फिल्म पॉइंट ब्लेंक की इस हिंदी रिमेक का निर्देशन शशांक घोष करेंगे । शशांक ने पिछले साल वीरे दी वेडिंग जैसी हिट फिल्म दी है ।


पॉइंट ब्लेंक के हिंदी रीमेक की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है । इस फिल्म के निर्माता  अजुरे एंटरटेनमेंट है । कृति सेनन इकलौती एक्टर हैं जिनके नाम का ऐलान हुआ है ।


२०१० में रिलीज़, एक्शन थ्रिलर फिल्म पॉइंट ब्लेंक कहानी एक व्यक्ति की हैजो अपनी पत्नी को अपहरण होने से बचाने के लिए भाग रहा है और उसके पीछे पुलिस और हत्यारे लगे हुए हैं। 


परन्तुहिंदी रीमेक को महिला केन्द्रित बना कर लिखा जा रहा है । इस लिहाज़ से यह फिल्म कृति सेनन के किरदार पर पूरी तरह से केन्द्रित होगी । यह कृति के लिए अपना स्टारडम साबित करने का बढ़िया मौक़ा है । फिल्म में उनके लिए इमोशनल देने के मौके भी हैं और धुआंधार एक्शन के भी ।


इस लिहाज़ सेपॉइंट ब्लेंक की रीमेक फिल्म उनकी पहली एक्शन फिल्म बन जाती है ।

सोन चिड़िया और लुका छुपी में आयुष्मान खुराना की नायिकाएं- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment