Wednesday 20 February 2019

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ सोनाक्षी सिन्हा की बोले चूड़ियाँ


सोनाक्षी सिन्हा के करियर की खासियत यह है कि जहाँ वह एक ओर मसाला फ़िल्में करती हैं, वही बीच बीच में ऎसी फिल्मे कर जाती हैं कि हैरत होती है

वुडपैकर मूवीज के राजेश भाटिया और किरण भाटिया की फिल्म बोले चूड़ियाँ से, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई शम्स सिद्दीकी का बॉलीवुड डेब्यू हो रहा है । वह शॉर्ट फिल्म बनाते रहे हैं । जो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म मेलों में पुरस्कृत भी होती रही है ।

शम्स की फिल्म बोले चूड़ियाँ एक रोमांटिक फिल्म है । इस फिल्म के रोमांटिक हीरो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हैं और उनका रोमांस सोनाक्षी सिन्हा होंगी ।



सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट सोनाक्षी सिन्हा को काफी पसंद आई है । लेकिन, फिलहाल उन्होंने इसे मौखिक रूप से ही स्वीकार किया है । क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा इस समय कलंक, मिशन मंगल और दबंग ३ जैसी कुछ बड़ी फिल्मों में व्यस्त हैं ।

लेकिन, शम्स को पूरी उम्मीद है कि सोनाक्षी सिन्हा, उनकी फिल्म में काम करने से इनकार नहीं करेंगी ।

अगर, सोनाक्षी सिन्हा ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूडिया साइन कर ली तो यह जोड़ी एक असामान्य जोड़ी के तौर पर ली जाएगी । नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी फिल्म फ्रीकी अली में एमी जैक्सन के साथ काम करने के बाद किसी अल्ट्रा ग्लैमरस एक्ट्रेस के साथ फिल्म कर रहे होंगे ।

मानवी गगरू करेंगी जी५ की फिल्म ३७७ अब नॉर्मल - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment