Wednesday 20 February 2019

द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट पर विकी कौशल


विकी कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के हाउज दि जोश डायलॉग ने बॉक्स ऑफिस पर ही नही बल्कि विक्की की फैनफॉलोविंग में भी जोश जगा दिया। २०१८ में संजू, मनमर्जिया और राजी फिल्म की वजह से लाइमलाइट में आए अभिनेता विकी कौशल २०१९ में फिल्म उरी की वजह से सफलता के शिखर की सीढ़ियां चढ रहें हैं।

११ जनवरी को रिलीज हुई बॉलीवूड की इस साल की पहली फिल्म उरी पिछले एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा किये हुए हैं। इस फिल्म की सफलता की वजह से २०१९ की शुरूआत में लोकप्रिय अभिनेताओं की फेहरिश्त में ३४ वे स्थान पर रहें विकी आज ६ ठे स्थान पर पहूँच गये हैं।


स्कोर टेंड्स इंडिया के पिछले ४५ दिनों के आँकडों को देखने पर समझ में आता हैं, की ३ जनवरी २०१९ को विकी कौशल ३४ वे स्थान पर थे। फिल्म उरी के रिलीज के वक्त १० जनवरी से १७  जनवरी के सप्ताह में वह ५ वे स्थान पर पहूँच गयें थे। जिसके बाद उनके लोकप्रियकता में उतार-चढाव देखा गया। और फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रहें अच्छे रिस्पॉन्स की वजह से १४ फरवरी के दौरान विकी छठें स्थान पर पहूँच गयें।

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के सह संस्थापक अश्वनी कौल कहतें हैं, “विकी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उरी की वजह से उनकी सफलता और सम्मान बढ गया हैं। उनके बारे में सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म, डिजीटल न्यूज और प्रिट न्यूज में काफी चर्चा हुई हैं। पिछले साल आयी उनकी फिल्म की वजह से वह चर्चा में जरूर रहें लेकिन २०१९ में उनकी लोकप्रियता में अचानक से ज्यादा उछाल आया हैं।
  

स्टोरियाँ - शार्ट स्टोरीज - ये नयन डरे डरे - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment