Wednesday 20 February 2019

इस शुक्रवार पाकिस्तान में नहीं होगा टोटल धमाल


पुलवामा हमले के बाद, पूरे देश में, जैसी रोष की लहर है, उससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं।  फिल्म निर्माताओं की संस्था और म्यूजिक लेबल ने, तमाम पाकिस्तानी आर्टिस्टों की भारतीय फिल्मों में काम करने की मनाही कर दी है।  म्यूजिक लेबल टी-सीरीज ने पाकिस्तानी गायकों के तमाम गीतों के वीडियो हटा दिए हैं।  सलमान खान ने भी अपनी दो फिल्मों नोटबुक और भारत के पाकिस्तानी गायकों आतिफ असलम और राहत फ़तेह अली खान के गीतों को हटा दिया है।


नहीं रिलीज़ होगी टोटल धमाल -  अजय देवगन, अनिल कपूरमाधुरी दीक्षित, एशा गुप्ता और रितेश देशमुख की फिल्म टोटल धमाल, आज पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है।  लेकिन, यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं हो पाएगी।  फिल्म के एक निर्माता अजय देवगन ने निर्णय लिया है कि टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं की जाएगी।


दिनेश विजन की तीन फ़िल्में - स्त्री और हिंदी मीडियम जैसी हिट फिल्मों के निर्माता दिनेश विजन की तीन फ़िल्में लुका छुपी, अर्जुन पटियाला और मेड इन चाइना रिलीज़ को तैयार हैं।  लेकिन, यह तीनों फ़िल्में  पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं हो पाएंगी। फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने, पाकिस्तान के वितरकों के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट को ख़त्म कर दिया है।  लुका छुपी १ मार्च को रिलीज़ हो रही है।


बारिशें - पुलवामा हमले से एक दिन पहले, १३ फरवरी को आतिफ असलम के गाए और  नुसरत  भरुचा के साथ वीडियो वाला गीत बारिशें रिलीज़ हुआ था।  इस हमले के बाद देश में हुई प्रतिक्रिया के फलस्वरूप टी-सीरीज ने इस गीत और वीडियो को अपने एल्बम से हटा दिया।  अब खबर है कि इस गीत को किसी दूसरे गायक से गवाया जाएगा और वीडियो बना कर रिलीज़ किया जाएगा।



मिडनाइटस चिल्ड्रन पचड़े में- निर्देशक विशाल भरद्वाज, अपनी नेटफ्लिक्स के लिए सीरीज मिडनाइटस चिल्ड्रन के निर्माण के सम्बन्ध में रिसर्च के लिए पाकिस्तान  जाने वाले थे।  पुलवामा हमले के बाद, उन्होंने अपनी इस यात्रा को निरस्त किया है या नहीं, साफ नहीं हुआ है।  लेकिन, इस सीरीज को कैंसिल करने का निर्णय ले लिया गया है।  

सोशल मीडिया की सेक्सी एषा गुप्ता-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment