Thursday 21 February 2019

क्या गली बॉय की रफ़्तार रोक पाएगी टोटल धमाल ?


कल, शुक्रवार २२ फरवरी को इंद्रकुमार की धमाल फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म टोटल धमाल रिलीज़ हो रही है। धमाल सीरीज की इस तीसरी फिल्म में, अभिनेता अजय देवगन पहली बार शामिल हो रहे हैं।  अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी पहली बार धमाल सीरीज में जमाई गई है।  यह तीनों एक्टर, डायरेक्टर इंद्रकुमार के साथ पहले भी फ़िल्में कर चुके हैं।  इस फिल्म में दूसरे कलाकारों में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, एषा गुप्ता, राजपाल यादव, निहारिका रायज़ादा और आफताब शिवदासानी की स्टार कास्ट जुटाई गई है।  


अजय देवगन की फिल्म होने के कारण, टोटल धमाल के बड़ी ओपनिंग लेने की उम्मीद की जा रही।ट्रेड पण्डितो को भरोसा है कि फिल्म का पहले दिन का कारोबार २५ करोड़ के आसपास हो सकता है।कुछ ट्रेड पंडित इसके २० करोड़ से नीचे रहने की भविष्यवाणी कर रहे हैं।  वैसे यह फिल्म घरेलु बाज़ार में ३५०० स्क्रीन्स में रिलीज़ हो रही है।


तमाम निगाहें २२ फरवरी और टोटल धमाल के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन पर टिकी हुई हैं।  बड़ा सवाल यह है कि क्या टोटल धमाल की मैड कॉमेडी गली बॉय की रैप यात्रा को रोक पाएगी? रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म गली बॉय, घरेलु बाजार में ३३५० स्क्रीन्स में और वर्ल्डवाइड ४ १०१ स्क्रीन्स रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन १९.४० करोड़ का कारोबार किया था ।  यह फिल्म ५ दिनों में ८१ करोड़ के आसपास का कारोबार कर चुकी थी । क्या गली बॉय की रफ़्तार धीमी होगी ?



रणवीर सिंह की पिछली फिल्म सिम्बा २८ दिसंबर को रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म ने पहले दिन २० करोड़ का कारोबार किया था। सिम्बा ने २०० करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।  सिम्बा की रफ़्तार को रोका था, विक्की कौशल की भारत के सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने।  इस प्रकार से, सिम्बा को दो हफ्ते का खुला बॉक्स ऑफिस मिल गया था।  लेकिन, इस बार एक हफ्ते में ही टोटल धमाल की चुनौती है।  क्या गली बॉय इस चुनौती को पार पा सकेगी ? क्या टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाते हुए, गली बॉय के रैप का द एन्ड कर देगी? इंतज़ार कीजिये शुक्रवार २२ फरवरी २०१९ तक।  

तिग्मांशु धुलिया की फिल्म मिलन टॉकीज का ट्रेलर लांच- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment