Thursday 28 February 2019

तमिल फिल्म मुनि और मुनि २ का रीमेक होगी अक्षय कुमार की फिल्म


कुछ समय पहले, अक्षय कुमार के १२ साल बाद, हॉरर जॉनर में वापसी करने की खबर थी। अब यह साफ़ हो गया है कि अक्षय कुमार की अनाम हॉरर फिल्म दो तमिल फिल्मों मुनि और मुनि २: कंचना का रीमेक होगी। अक्षय कुमार की फिल्म की कहानी, इन दोनों फिल्मों की कहानी की मिली जुली होगी।



मुनि की कहानी
निर्देशक राघव लॉरेंस की हॉरर फिल्म मुनि (२००७) को बड़ी सफलता मिली थी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है, जिसे भूतों का भय सताता है। इसी भय के कारण वह ६ बजे के बाद बाहर नहीं निकलता। रात में भी वह माँ के पास ही सोता है। एक दिन जब वह अपने माता पिता के साथ नए घर जाता है तो वहां एक आत्मा उसे दबोच लेती है। वह आत्मा उसे अन्याय के खिलाफ मदद करने के लिए कहती है।

हिट हो गई मुनि सीरीज
तमिल फिल्म मुनि में इस भूमिका को निर्देशक राघव लॉरेंस ने किया था। इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। इस के बाद, मुनि के दो और सीक्वल मुनि २ : कंचना और कंचना २ बनाए गए। यह दोनों हिस्से भी सफल रहे। अब इस सीरीज की चौथी फिल्म कंचना ३, १८ अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है।



राघव लॉरेंस का हिंदी फिल्म डेब्यू
इसके साथ ही, राघव लॉरेंस का भी बॉलीवुड फिल्म डेब्यू होने जा रहा है। वह जिस हॉरर फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं, उसी के नायक अक्षय कुमार हैं। अक्षय कुमार, फिल्म में डरपोक गणेश की भूमिका करेंगे।

ट्रांसजेंडर ख़ास होगा
फिल्म में एक ट्रांसजेंडर करैक्टर कंचना का भी है, जिसे तमिल फिल्म में आर शरतकुमार ने किया था। इस रोल के लिए मशहूर एक्टर की तलाश की जा रही है। इसी फिल्म में, अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ को लेने की चर्चा थी।



सुपरहिट अक्षय-कैटरीना जोड़ी
अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी सुपरहिट जोड़ियों में शामिल है। इन दोनों की पिछली फिल्म तीस मार खान थी। खबर यह भी है कि रोहित शेट्टी अपनी कॉप फिल्म वीर सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ को लेना चाहते हैं। लेकिन, कैटरीना कैफ उसी फिल्म में काम करेगी, जिसमे उनकी भूमिका अक्षय कुमार के मुकाबले कमज़ोर न हो। संभव है कि रोहित शेट्टी वीर सूर्यवंशी की स्क्रिप्ट में कुछ फेरबदल कर, कैटरीना कैफ के फिल्म में आने की गुंजाईश निकाले।

कभी ‘सोन चिड़िया’ साबित होती थी डाकू फ़िल्में - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment